Prakash slaps neil...Prakash:tujhe sharam nahi aayi neil..yeh sab karte hue...
Neil:pyaar karne main kaisi sharam dad...
Prakash(angry):bahot hua yeh pyaar puraan...tujhe aaj... juhi ke saath raat bitaani hogi....
Neil:yeh main sapne main bhi karne ki nahi soch sakta dad...main aur mera jism sirf avni ka hai....aur kisi ka nahi....
Prakash(smirks):neil...aaj tu juhi ke saath raat bitayega varna teri avni kal ka suraj nahi dekh payegi...
Neil gets shocked while juhi was happy...
***********************
Shweta:tillu..tu bhaag yaha se...main yaha sab sambhaal lugi...
Neil:mom..lekin..av..avni..
Shweta:mujhe pata hai teri avni kaha hai..
*********************
Vidyut(holding her shoulders tightly):kyun avni..kyun diya mujhe dhoka...maine kitna pyaar kiya tha tumse..aur..aur tumne mujhe cheat kiya..why..
Avni:pyaar...yeh tumhara pyaar nahi obsession hai.....arey pyaar toh voh hai joh neil mujhse karta hai....aur main usse...
Vidyut(shouts):avniii...ab main tumhe dikhaunga ki pyaar hota kya hai..
Saying this he removes her saree pallu making her shocked
***********************
Juhi(smirks evilly):ab tumhe koi bacha nahi sakta avni..may ur soul rest in peace..She says while pointing gun towards her....
Avni:tum mera kuch nahi bigad paogi juhi...kuch nahi...bhale hi aaj tum mujhe maar do lekin neil ke dil se mujhe kabhi nikal nahi paogi....
Juhi:tum uski chinta mat karo avni...main sambhaal lungi apne neil ko...kya hai na tumhare marne ke baad he will need an emotional support joh main use dungi....aur aise hi usse mujhse pyaar ho jayega..now good bye avni..
And Two gun shots was heard...
Neil(shouts):noo..avniiiiiiii
So so so..
Here is the teaser for last chapter which will be long chapter ..u can conclude it from this teaser...
So are u excited....
Do let me know...
Love Mamta
YOU ARE READING
Avneil: Extra marital love[COMPLETED]
Fanfictionjust peep into it to know more about it.. will contain mature scenes..