karan Rocks, everyone shock

1.1K 69 37
                                    

Hiii guys so yeh ff mai abhi post kar rahi hu kyoki kisi ne mujhe order diya haiPreeran_love😍😍

Back to story..

Karan shrishti hi-fi

Preeta shout:chup bilkul chup karan luthra shadi ko mazak samajhe ho jab man aaya divorce de do dege aur jab man aaya pyaar kar loge...

Karan:first a fall tumhe mujhse divorce manga tha mene nahi aur dusri baat mujhe kya pata tha ki mujhe tumse pyaar ho jayega...

Preeta:dekho karan tum mere best friend ho lakin mai tumse pyaar nahi karti suna tumne chalo chodo.mai kisi aur se pyaar karti hu aur humesha usi se karugi agar tumne jabardasti se mujhe tum apne sath bhi rakh logo tabi mai tumse pyaar nahi karugi suna tumne.....

Come close close to her and said..
Baby doll tumhara vo bachpan ka pyaar hai??(she nodes)tumne use bachpan se lakar abhi tak use dekha hai??(she nodes in no)to tumhe nahi pata ki vo aamer hoga yaa garib??Chup chap se mere sath raho karan luthra ke paisa se aash karo aur kya chahiye kisi ko...

Preeta give a tight slap..
Tumahara liye hoga pyaar bikaui lakin mere liye nahi agar vo road pe bhi so raha hoga tabhi mai ussi se pyaar karugi ....

Karan got angry hold her through her wrist and said like mad:koi baat nahi baby doll I don't care lakin agar koi mere aur tumahara bich aaya to saan leluga uska ...So chup chap mere sath raho agar tum apne so called lover ko bachana chahti ho to...

Preeta wad shocked and said; please use kuch mat karna mai rahegi tumhare sath please....

Karan:good aab tum mere nahi humare kamre me jau mai aa raha hu...

Preeta about to go but she turn and said:tum mujhe dumbo bolte ho aur khud kya ho matlab mere sare kapre mere gher me hai...

Karan:, don't worry baby doll I am the karan luthra tum jakar rest karo shrishti aur kritika tumhare kapre le aayege...

Preetam nodes ...And went.

Rahul:karan tu kya kar raha hai bata kyu nahi deta...

Rishabh:karan tujhe esa kar ke kya mil raha hai...

Sameer:bhai aap preeta ko kyu nahi batate ke aap hi ho unke bachpan ka pyaar...

Shrishti:koi mujhe batayega yaha kya ho raha hai...

Sameer said everything ..

Shrishti shocked

Rakhi:aab tu kuch bolega bhi..

Karan:mene esa 2 vajhe se kiya pehle maine bachpan me use promise kiya tha ki mai use humara reception party me bataunga..
Aur dusra mai dekhna chahta tha ki pari srif aur srif usi ke krish ko kitna pyaar karti hai aur vo jan liya...

Karan rocked everyone shocked

In night..

Karan room☝👆☝👆
Preeran room

Preeta sit on bed and reading book and karan lie on couch and stare har..

Preeta feel awkward and said:kya hua kyu dekh rahe ho..

Karan stand and lie beside har and said:yeh dekh raha hu ki voh bahut lucky hoga jise tum pyaar karti hoga..

Preeta smile and said:karan tum mujhe iss jabardasti ki rishte me to rakh liye ho lakin hum puran jese dost rehe ge...

Karan:ok mujhe koi problem nahi hai bas tum mere sath rahe...

Preeta:ok

Karan think something and pull her over him and said:baby doll tumne mujhe kaha ki hum pehle jese ho sakte hai to mai to pehle bhi tumhare sath romance karta tha to aabi karu ga...

And wink with smile

Preeta make O face like this😮

Preeta:hwww batmiz agar karan luthra ko koi chut de diye to unhen romance hi mujhe gaa right..

Karan: ab pata chal gya to sirf ek kiss please
😯😯

Preeta about say but karan kiss her on her lips👇👇😜😜

Guys mujhe unka real nahe nahi pata jisne yeh edit kiya hai bas insta account ka naam pata hai@preeranloveforever

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Guys mujhe unka real nahe nahi pata jisne yeh edit kiya hai bas insta account ka naam pata hai@preeranloveforever ...

Preeta also response so kiss turned into passionate one ..While kissing karan come on top and cover themselves with blanket and make love....

In morning..

Preeta woke up saw that karan was sleeping beside huging her...She smile and about kiss her forehead but she think about krish and blame her why she do this if she love krish...

She get up carefully and go wash room come after sometime and saw that karan is still sleeping so she wake him but he didn't

Preeta:karan uth jau na late ho raha hai...

Karan:yar preeta 2 mins tum niche jue mai 2 ghante me aata hu...

Preeta make O face..

She think something and smile..

Preeta:karan utho..

K:mai nahi uth raha..

P:aakhri baar bol rahi hu ..
.
K:mai nahi uth raha..

P: aakhir dicision hai..

Now karan was irritate he getup and sit on bed..

Karan:mai nahi uth raha samjhi tum..

Preeta:ok koi baat nahi tum kudhi uth gye ..

Karan saw that he wake up by himself and he make irritate face...

Karan:par aaj to sunday hai na..

Preeta:to kya hua..

She laugh seeing his face karan see her and lost in her but after 2 min. He also laugh..

Both start laughing

Precap:

Shopping time..

Guys kisi ne bahut pyaar se kaha tha isiliye kar diya itna bada...😒😒😘😘

Agar main pura 2 din bhi leti hu to itna bada nahi likhti yeh to bas 2 hru

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Agar main pura 2 din bhi leti hu to itna bada nahi likhti yeh to bas 2 hru. Me likhi hu😜😜

Preeran_lovedii itna bada likha hai so no nakhre 😜😜

Thank you
Pihuuu💝💝

love in past✔Where stories live. Discover now