Rishte, Relation hamari life me bahot mayne rakhte hai...... In Rishto me sabse upar hoti hai Family..... Family se rishta to hume virasat me milta hai...i mean... Already bne hue milte hai...hme banane nhi padte na.... Maa papa, siblings...inse to hamara rishta hamre janm lete hi ban jata hai.... Or inse jude baki Rishto se bhi......Par jaise jaise hum sambhalte hai, hosh me aate hai, kuch samjhne layak hote hai....to kuch rishte hum khud banate hai....
Jinme pahla rishta Dosti ka hota hai.....Dosti, ye rishta hum banate hai....khud se....jisme kabhi kabhi maat kha jate hai to kabhi aise shakhs se mil jate hai....jise mil kr lgta hai kaha chhupi thi re tu.... Jisse dosti krne ke bad Dosti ki ek nayi definition samajh aati hai....aur aise dost, dost se badhkar kab ek pariwar ka ek part ban jate hai, hume pta hi nhi chlta.... Fir to lagta hai ki agar ye na hogi to kya hoga.....
Welll aisi hi Dosti ki kahani mai aapko sunaugi....ye kahani hai do dosto ki...na na...boys nhi... Actually aksar boys ki hi dosti ke bare me suna or padha hai na, to dosti ki story sunkr boys ki hi frndship ka khyal aaya hoga na???...pr yaha boys nhi hai....ye kahani hai do girls ki, unki friendship ki....jo ek dusre se bilkul alag thi...jaha ek taraf ek ko chup rahna pasand tha to dusri k liye chup rahna ek sazaa thi...jaha ek ko shanti pasand thi to dusre ko adventure krna....
Anyway mai sunaugi aapko inki dosti ki kahani....agar aap b intrested hai unko janne me unki dosti ko janne me...to aa jaiye mere sath...unki dosti ke safar me....
Stay tuned, & i'll continue soon.......
Till then plzzz tell me ur views.......
R u guys intrested or not???????......
YOU ARE READING
Dosti- Friends Forever
Dla nastolatkówTRUE STORY OF TWO FRIENDS.... If U GUYS ARE INTERESTED THEN PEEP INSIDE TO KNOW MORE....TO KNOW ABOUT THE FRIENDSHIP.... THEIR FRIENDSHIP....