sʜᴜʀᴜᴡᴀᴛ

1K 61 298
                                    

"Dada ji, aap ko kuch nhi ho sakta!" ye kehte huye Aditi bhot zor zor se rone lagi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


"Dada ji, aap ko kuch nhi ho sakta!" ye kehte huye Aditi bhot zor zor se rone lagi...

Dada ji apne bistar par apni aakhri saase le rhe the aur sabhi log, unki poti Aditi, Aditi ka bara bhai Jeet, aur chota bhai Jaysh, Aditi ke maa aur pitaji, Aditi ki dadi aur Tarun aur uska pura pariwar.

Ab aaplogo ko batati hu ki ye Tarun hai kon. Tarun Sharma ke pitaji, matlab Sharma Uncle Dadaji ke apne bete se bhi barkar bete the... in short dono ke pariwaro me janam janam ki dosti thi, I mean family friends, samjha karo yaar...

Sabhi ke aakhon me mote mote aasu aa rhe the...

Ab aakhir kya kiya jaa sakta hai, har ek insan ko ek din ye duniya chor ke jaana hi hai...

Ab Dadaji apni aakhri khwahish sunane jaa rhe the...

Dadaji ne farmaya, "Mere bachcho, meri ek aakhri ikcha puri kar dena"

"Aur wo kya hai, pitaji?" Janvi ke papa, Prakash Uncle ne pucha.

"Aditi aur Tarun ki shadi"

Everybody - *Jungshooked*

Ye keh kar Dadaji to tapak gye but inn dono pariwaro ko bhut bara sar dard de gye...

TO YAHA SE SHURU HOTI HAI KAHANI MERE YAAR KE SAADI KI!!!

Band baja bajao yaaro!!

Band baja bajao yaaro!!

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

a_poor_army presents

a_poor_army presents

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
ᴍᴇʀᴇ ʏᴀᴀʀ ᴋɪ sʜᴀᴅɪ ʜᴀɪ || ᴀ ᴅᴇsɪ ʙᴛs ᴀᴜजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें