Part : 1

3.9K 217 67
                                    

Part 1


Special thanks to TurquoiseWav for this beautiful cover. Contact her to get a beautiful cover for your story.

Year : 1994

Location : maheshwari mansion, Ahemdabad


Jaiprakash : are ramdhari itni der se kya kar rha hai, thoda jaldi hanth bada
Ramdhari : malik aap bewjah chinta kar rahe ho sab ho jayega, abhi bhut time hai.
Jaiprakash : tujhse jitna bola hai utna kar, aur ye kya pooja ki thali kaha hai.
Ramdhari : wo abhi se laga ke kya karna hai malik abhi to time lagega.
Jaiprakash : tu mjhe mat sikha, are tu kya jane jab apna pota saalo baad ghar wapis aata hai to kaisa lagta hai.
Ramdhari : ha nanaji kitne saal ho gye, chote baba ko gye huye.
Jaiprakash : ha, aur ab bas wo mjhse aur door nhi rahega, hmare sath hi rahega aaj se,
Ramdhari : malik wo...wo mai keh rha tha ki....??
Jaiprakash : mai samjhta hoo ramdhari, aur maine vishakha ko phone bi kiya tha. Par uske pass time hi nhi hai apne bade bete ke lie.
Ramdhari : koi baat nhi nanaji sameer bhaiya ko to waise bi ab koi fark nhi padta, hmesha hanste khelte rehte hai.
Jaiprakash : tu nhi samjhega, wo dikhata nhi iska matlb ye nhi ki use bura nhi lagta, hmesha apne chehre pe ek muskan liye ghumta hai, par mai bi nanu hoo uska us muskan ke piche ke dard ko ache se pehchanta hoo mai.
Ramdhari : nanaji aap pareshan mat hoiye, hmari amma kehti hai ki uppar wala sb dekh rha hai.
Jaiprakash : hmmm, bas ab bhagwan se yhi dua hai ab uski zindagi mai koi takleef na aaye.
chal tu sari taiyari kar, sameer apni graduation complete kar ke nainital se aa rha hai. Uske swagat mai koi kami naa rahe.
Ramdhari : aap bilkul chinta mat kijiye. Sb taiyar hai.
Jaiprakash : thik hai mai nikalta hoo airport ke lie uski flight aane wali hogi...

At airport :

Jaiprakash : are munshi ji ye sameer ab tak aaya kyu nhi.
Munshi ji : maalik sameer baba ki flight abhi aayi nhi hai.
Jaiprakash : kya flight nhi aayi, are flight to time pe thi na.
Munshi ji : haa, wo time pe hi hai bas aap jaldi aa gye.
Jaiprakash : ha ha thik hai,
Munshi ji : aap sameer baba se door nhi reh skte na
Jaiprakash : munshi ji, itne saal kaise usse door raha hoo ye mai hi janta hoo.

After some time

Jaiprakash : are flight bi aa gyi, par is nalayak ka kahi ata pata nhi hai.
Na jane kaha hai ??

Suddenly a voice come from behind

"Kiska intezar kar rahi ho janeman"

And jaiprakash recognize the owner of voice, without turning.

Jaiprakash : tmhara hi intzar ho rha hai barkhurdhar, kaisa hai tu
Sameer : mai to ekdam badiya hoo nanu aap kaise ho, aur ab aapki tabiyat kaisy rehti hai, aap apna khyal to thik se rakhte ho na.

They hug each other, kyunki in dono ke lie yhi hai inki choti si duniya.

Nanu : are bas bas itne sare sawal ek sath, mai bilkul thik hoo,
Par tu bata tu itna late kaise ho gya, pata hai kab se tera intezaar kar rha hoo.

Sameer : mai achi tarh janta hoo aap jaldi kyu aaye ho. 😉
Jaiprakash : acha, to bata kyu ?
Sameer : taki aap yaha air hostess ko dekh sako 😂😂

Jaiprakash : dhatt badmash kab  sudhrega tu.
Sameer : kabhi bi nhi.
Jaiprakash : acha chal baki baate baad mai, pehle gaadi mai baith, munshi ji saman zara gaadi mai rakhwaiye.

SHAADI MEIN ZAROOR AANAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें