Part : 5

1.5K 218 144
                                    

Part : 5


Again sorry guys, mai fir se late ho gya update mai.
Lekin lekin lekin isse pehle ki aap log mjhe gaaliya do. Mai bata doo ki is baar late hone ki mjhpe ek solid wjh hai.
Guys mere exams aa gye the jis wjh se mai bilkul bi nhi likh pa rha.
Halaki ab almost over hone wale hai, aur jaldi hi mai bilkul free ho jaunga. And then I will complete my promise of a update every week
Aur ab bina kisi bakwass ke aate hai sidha story pe 😅😅

Recap :
Sameer in the car on the way to aggarwal house looking outside.

Naina getting ready for the meeting. Looking herself in the miror.

Sameer /naina (both at the same time) :

Get ready for rejection 😈😈...

Taiji : suniye pralay ke papa.
Tauji : bolo beena kya baat hai !
Taiji : aap ye sb kyu karwa rahe hai, are apni biradari se bahar shadi karne ki anumati kaise de di aapne.
Tauji : beena ye jaat biradari ka kya hai, bas ghar parivar izzatdhar hona chahie aur kya chahie.
Taiji : ye aap keh rhe hai pralay ke papa. Aap to sbko yhi sikh dete hai ki shadi apni biradari mai honi chahie ?
Tauji : sach batao beena tumhe jaat biradari ki chinta hai ya is baat ki pareshani hai ki rakesh ki ladki kisi ameer ghar ki bahu banegi.
Taiji : wo...ab haa mjhe hai chinta is baat ki wo nakchada rakesh abhi kisi kaam ka nhi hai to itni badbad karta hai. Kal ko agar uski beti itne bade ghar mai chali gayi to hme to kuch smjhega hi nhi.
Aap ye sb kyu kar rahe hai mere to kuch smjh nhi aa raha.

Tauji : beena beena beena ! Tum agar ye smjh skti to meri tarh vakeel nhi hoti.
Taiji : kya matlb pralay ke papa !
Tauji : beena baat ko smjho, agar aaj hmare ghar se maheshwari ji ke yaha rishta jud jata hai to hme usse kitna fayda hoga.
Maheshwari industries ke aaj court mai na jane kitne cases chal rahe hai wo sare kise milenge hme !
Taiji : baat to aapki sahi hai par kuch cases ke lie ye sb.

Tauji : beena yhi to fark hai tum ek sadharan vayakti aur ek vakeel mai,
baat sirf do chaar cases ki thodi hai beena
Taiji : to fir ??
Tauji : maine pata lagaya hai, maheshwari ji ka ye iklota pota hai. Matlb maheshwari ji ka aaj jo kuch bi hai wo aage chalke sab sameer ko hi to milega.

Aur fir maheshwari ji kitne din ke mehman hai, unke jate hi sameer akela ho jayega. Waise bi us ladke ke na koi aage hai na piche to wo kise apna parivar smjhega hme.

Socho jab aisa hoga to in sb ka sabse jayada fayda kise pahuchega hamare pralay ko.

Taiji : ohh bai, ye to maine socha hi nhi.
Tauji : haa to ab tum bi sun lo, ye rishta har halat mai hona chahie, baat hamare pralay ke bhavishya ka hai.
Taiji : aap mat kariye ji, ye rishta to ab hoke rahega. Par us naina ka kya ?

Tauji : naina hamari beti nhi hai beena, aur fir jab uske baap ko hi uski parwah nhi to hm kon hote hai parwah karne wale.
Yu smjh lo naina hmare lie wo sidi hai jispe chadkar hm apna aur apne bete ka bhavishya ujjwal karenge..

Door bell rings

Tauji : lagta hai wo log aa gye, jo kaha hai wo yaad rakhna beena.
Taiji : ji aap bilkul chinta mat kijiye ye shadi to ab hoke rahegi.

Tauji and taiji opens the door

Tauji : are aaiye aaiye maheshwari ji, aapka hmare is chote se ghar mai swagat hai.

Nanu : are kaisy baat kar rahe hai, aggarwal ji aap ye kehkar hme sharminda mat kijiye, insaan ki asali daulat uske sanskar hote hai,

Anand : namskar jaiprakash ji

SHAADI MEIN ZAROOR AANAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें