part : 10

1.3K 175 93
                                    

Part : 10

Sorry for delay guys. Kafi sare festivals and personal commitments ki wajh se busy tha.
And sorry wo pichle notes ke lie ki Mai story continue nhi karunga, actually wo mere frnds me mjhe dare Diya tha islie karna pada to 😅😅 uske lie sorry. Baki ye story dhire dhire hi sahi complete jarur hogi I promise.
One more thing guys I know pichle parts ko post kiye kaafi time ho gya hai islie ho skta hai story yaad na ho islie aap piche parts ko ek baar dekh Lena....

Recap : Naina : haa Preeti sachi Sameer ji bahut acche h ... Unka Dil Kitna saaf h voh mere liye Aaye aur jab USS sunaina ne mere liye galat Kaha toh mere Saath khade huye ....sachi Preeti Sameer ji bahut acche h. Mai sochti hoo jab koi insaan bina kisi rihste ke kisi ki itni care karta hai to wo apno ke liye kya kuch nhi kar jate honge. Sach kahu to aaj mere dil mai Chachaji ke liye izzat aur badh gyi kaise mere bina bataye unhone jaan liya ki mjhe kaisa sathi chahie. Tabhi to wo sameer ko leke aaye meri Zindagi mai.

Aur yeh sab sirf Naina ne Preeti ko nhi bataya balki ek teesra insaan bhi yeh sab sunn Raha tha jiski aankhe numm ho gai yeh sab sunkar, ke jis beti ki khushiyo ke liye wo aaj subh sameer se rishta todne jaa rahe the aaj usi sameer ki wjh se naina ke chehre par muskan thi.

Chacha ji: ( inner voice ) Mai meri beti ko Khush dekhna Chahti Hu aur meri beti ko Sameer se Jyada koi Khush nhi Rakh Sakta. Jaane anjane mai na jane kya faisla lene jaa raha tha.
Teri khushiyo ko kabhi kam nhi hone dunga mai bache kabhi bi nhi......

Narrator : kehte hai acha samaya jaldi beet jata hai. Kyunki us waqt ham lamho mai itne khoye hote hai ki hme koi parwah nhi hoti.
Thik usi tarh sameer aur naina ki ye kahani bi aise mod pe aa chuki hai jaha waqt tezi se beet raha tha.

Ab bataiye kisne socha tha ki ye do ajnabee jo kuch din pehle ek dusre ko jante tak nhi the.
Wo aaj shadi ke tarf apna pehla kadam badhane jaa rahe the.....

Aamtor pe shant rehne wala maheshwari mension aaj khushiyo se chehchaha raha tha.
Har tarf mano ek alag hi khushi ek alag hi sukoon tha.
Ghar ko mano kisi dulhan ki tarah saza diya tha.
Ghar ke samne jo garden khali rehta tha aaj wo logo se bhara tha.
Aur isi bich ek safed rang ka kurta pehne ek bujurg sabhi ko instructions de rhe the, daant rahe the, har ek chiz har ek sazawat ko wo bar bar check kar rahe the, kyki koi Chota mota karyakarm nhi tha yaa koi Chota jalsa
Thi toh unke laadle naati , nhi naati nhi Apne bete ki sagai. Kyunki aaj voh ghaddi aagai thi jab Naina aur Sameer shadi ke pavitra Bandhan ki aur apne nanhe kadam barhate huye sagai ke mukaam tak pahoch chukke the ....

Wahi dusri aur Agarwal pariwaar bi joro shoro se sagai ke function ki taiyaari Kar Raha tha sab ke chehro pe ek alag muskaan aur chechahat si thi.

Ghar ke gents gaadiyo ka intezam karne mai vayasth the. Ji haa sahi suna aapne gaadiyo ka intezam kyunki har ghar mai car ka hona to aaj common hua hai par ye to un dino ki baat hai jab kisi khas moko par car book ki jaati thi..

Ghar ki ladies bi yaha se waha saman le jaa rahi thi. Aur har baar ki tarh is baar bi taiji jhule par baithkar hanth mai mithai ki plate liye hue sbko order de rahi...

Whi naina aur preeti ke kamre mai bi ladkiyo ka mela tha. Waha khadi har ladki naina ko apne beauty parlour aur kitaabo mai padhi tips bata rahe the.
Agar ye aaj ka dor hota to ek call par aapke lie beauticians se leke hair stylist tak sb aa jate par kuch bi kaho jo maza hmare apno ko apne hantho se sajane mai hai wo aajkal kha.

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Nov 24, 2019 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

SHAADI MEIN ZAROOR AANAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें