family

1.8K 181 25
                                    

after one week...

avni sitting in bed then neil come .

neil: my family wants to meet you . they will come here in evening . and ya . don't do drama in front  them . otherwise result  will be bad for you . i hope you understand . and avni shake her head in yes . 

at evening ...

neil's  family come and meet avni . 

shweta: vaise neil bahu to bahut hi sunder hai. ab samagh me aaya ki tumne eatna jaldi me sadhi kyu ki. ab jb eatni beautiful girl milegi to maa ka wait  kaun karta hai .

neil: sorry maa  vo avni ke parents jaldi marriage karna chahte the .

bebe : neil hum bahu ki family se milna chahte hai .

shweta : ha neil marriage to tune chupke se kr li pr ab reception grand karte hai. aakhir mere bete ki marriage ka reception hai . aur es baar hum teri bilkul bhi nahi sunege  samgha tu .

neil :(happily) ok ,ok jaisa aapko thik lage aap karo .

saweta :(smiling)good boy .

babe: aur neil bahu ki family ko bhi bula lena .

neil: ok babe.

karan:( neil's younger brother) vaise neil bhai eatni beautiful bhabhi , mughe to doubt ho raha hai ki aapne kahi bhabhi ko kidnap to nahi kiya hai. 

vihan: (while murmuring) bhabhi ko nahi bhabhi ke bf ko kidnap kiya tha. 

at this neil shockingly look at him .and gave him " what rubbish are you saying ' look. 

babe : kya kaha tune ???

neil: majak kr raha hai bebe . easki majak karne ki aadat hai . hai na .( he said while giving him death glare).

vihan: ha..haa babe .

karan:(teasingly) lagta to nahi.

neil :{angrily} pr mughe eaisa latg raha hai ki mughe apna card aur sport bike tujhse lena padega. .

karan: kya neil bhai naaraj q ho rahe hai. mai to majak kr raha tha .

neil:(rudely) badho se majak nahi karte hai.

bebe: aacha bahut hui baate chalo thoda aaram kr lo kl aaram karne ko nahi milega . 

saweta: bahu tu bhi ja aaram kr le, kl fresh lagegi.

mineWhere stories live. Discover now