thinking about past-3

1.7K 159 7
                                    

goon : sir vo arjun mam ko propose karne vala hai .

neil; ok .

neil:vihan , lagta hai sasur ji se milne ka time aa gaya hai . 

vihan : (confusedly) but why .

neil; oh god vihan , ab marriage ki baat to badho se hi ki jati hai na.

vihan : but neil tughe eaisa q lagta hai ki vo es wedding ke liye maan jayege .  i mean everyone know about your playboy nature. aur kaun sa baap apni beti ka haath eaise ladke ke saath me dega ,  and she's  olny 21 yaar. 

neil; uanhe manana hi  hoga, dear friend . ab kaun sa baap apni ek beti ke liye apni dusre baccho ka futur khrab karega.

vihan; matlab?

neil : matlab tu khudh hi dekh le.

and he play a video in his phone in video a girl is changing  her dress and and bathing.

vihan; (shockingly) bhai ye kya tha . aur kaun hai ye ladki ?

neil: she is ashish younger daughter juhi. and i am sure when he will saw this video he will not refuse for my and avni marry.  and he called ashish . 

ashish: hello .

neil : hello sasur ji 

ashish: what rubbish . and who are you.

neil; sorry aapko es tarah call karne ke liye pr mai kya karu mere pass aur koi dusra rasta nahi tha . and now introduce myself . my name is neil khanna. and i want to marry your elder daughter avni. aur esase pahle ap mughe koi speech de aapke phone me ek video bheja hai uase dekhne ke baad aaram se btaye ki aapka decision kya hai .ok apke pass 2 ghante ka time hai .

ashish: (angrily) ye tum aacha nahi kr rahe ho . 

neil: aacha  ye bura vo sab mugh pr chod de. bs  ap apni badhi beti ki marriage ki taiyari kare.

ashish: aur agar mai es marriage liye nahi manu to?

neil: soch ligiye sasur ji . agar ap nahi mane to mughe majburan ye video social sites pr dalna pdega , aur esase apke parivar ki na sirf badnami hogi mehta industry ke share bhi niche girege aur ap kahi ke nahi rh jaoge. 

ashish: ok i agree with your proposal but you promise me you will delete this video.

neil : ye bhi koi kahne ki baat hai sasur ji.

in marriage day.

a girl sitting in floor and crying very badly . 

girl : why dad why don't you understand . i love arjun , i told this to neil but he also not understand me .

then she saw someone calling  her from her window. 

girl: arjun tum.. tum yaha and she hug  him . (whiningly) arjun kaha the tum maine tumhe kitna miss kiya

boy: shhhh avni  mughe pata hai ki ya marriage kis halato me ho rahi hai ealiye mai tumhe lene aaya hu . hum saath me yaha sai nahi nikal sakte hai easliye tum siya ke saath pass vale park me aa jana aur mai bhi vaha pr aa jauga phir hum dono bhag jayege en sabse dur . 

avni: i love you arjun .

arjun: i love you too meri jaan . ab rona band karo aur jaldi se aa jao . mai tumhara intjar karuga.

flashback ends.

mineWhere stories live. Discover now