STRONG CONNECTION

382 50 7
                                    

PREETI'S POV:
Dikhao!

SWATI'S POV:
Ayye kitna handsome hai yeh..Agar tum donon ka bhai nahi hota tho yeh hi tum donon ka jiju hota..

PREETI'S POV:
Haan yaar kaafi zyaada handsome hai aur cute bhi hai..Par mujhe kya padi..Tu hi dekh..

SWATI'S POV:
Mera toh fixed hai na toh main kyun dekhon!

NAINA TRIES TO PEEP

PREETI'S POV:
Yeh le Pandit..Sambhal apne dost ko.

NAINA COULD ONLY SEE THE CUTE SMILE OF HER ROMEO..

STUDENT'S POV:
Good morning Sir!

SIR'S POV:
Good Morning Students.I had to give you some information.I hope everyone would have read the notice on the notice board..So whoever is ready to take part in the election kindly submit your names by The day after.And yes NAINA..You,being the HEAD GIRL,it was your responsiblity to tell some good boys in the class to join the election..Did you do so..

NAINA'S POV:
Yes sir,Will do it in reses!

SIR'S POV:
Ok good then,Students take out your books and start reading we have an important meeting to attend in 5 mins.Dont make noise.Naina look after the class..

NAINA GETS UP AND STANDS AGAINST THE DOOR.

SWATI'S POV:
Ayye Pandit tera woh dost..Kya naam tha uss ka...

NAINA'S POV:
SAMEER,SAMEER MAHSESWARI!

EVERYONE STARES AT NAINA..

NAINA'S POV:
Kya,Aise kya dekh rahe ho..Abhi toh bola tha naam uss ne..itni jaldi bhool gaye..Ghoorna toh mujhe chahiye dum jaise khali demaaghon par..

SWATI'S POV:
Haan haan,theek hai..Main yeh pooch rahi thi kab aa raha hai woh??

PREETI'S POV:
Tujhe badi jaldi uss ke aane ki!!..

PANDIT'S POV:
Haan kal aa raha hai..

NAINA SMILES SECRETLY..SHE WANTED TO SEE THE BOY WHOSE NAME GAVE HER A STRONG CONNECTION..

DURING RESIS..

NAINA'S POV:
Pandit tujhe toh part lena hi padhega electiins main..ek tu hi toh hai jo mera partner ban sakta hai.Pls mana mat karna..

PANDIT'S POV:
Naina kal tak ke liye wait kar lephir toh tujhe tera partner mil hi jaayega..

NAINA'S POV:
MATLAB?!!!

PANDIT'S POV:
Matlab..Sameer..

NAINA BLUSHES!

PANDIT'S POV:
Tujhe kya laga..teri excitement main samajh nahi paaonga..Main jaan ta hoon tu ussi ka wait kar rahi hai aur tu ne uss ki photo bhi theek se nahi dekha..

NAINA DISTRESSED..

NAINA'S POV:
Aisi koi baat nahi hai..Tujhe naam likhana hai ya nahi..

PANDIT'S POV:
Naam toh likhwana hai..Par kisi aur ka..Woh bhi tere dil pe..kab tak akele apne girl friends ke saath rahegi...

NAINA BLUSHES AND LEAVES..

IN HOME:

PREETI'S POV:
Naina!Swati ka phone aaya tha..Woj aa rahi hai..

MANOJ'S POV:
Kya Swati Aa rahi hai..Main theek toh lag raha hoon na..Main naha leta hoon..

PREETI'S POV:
Naina bhai ko bool doon kya ki woh jitna Swati ko pasand karte hain uss se kiye zyada Swati unhe pasand karti hai..

NAINA'S POV:
Preeti,tu aisa kuch bhi nahi karegi..Swari ne bolne se mana kiya hai..Pls maza kharab mat kar.

PREETI'S POV:
Theek hai..
Waise kya kar rahi hai tu..Kitne naam mile??

NAINA'S POV:
Sirf paanch..Par yeh sirf humari class ka hi hai..Baad main kaam karungi..

DOOR BELL RINGS!!PREETI OPENS THE DOOR

SWATI'S POV:
Kitni der laga di..

PREETI'S POV:
Haan abb khol diya na..Ander aa..

NAINA'S POV:
Aa gayi tu..Kya samajh nahi aaya abb..

SWATI'S POV:
Aur kya ho sakta hai..wohi hai ACCOUNTS!!

NAINA'S POV:
Aree yaar tu kya sonch te rehti hai class main..

SWATI IN MIND..
Tere bhai ke baare main..

SWATI'S POV:
Aree yaar samjha de na..exams sar par hain..Pls

NAINA'S POV:
Accha accha theek hai..Bata kounsa question..Yeh wala..

AND THEY START SOLVING THE QUESTIONS..

SWATI'S POV:
Accha Naina main chalti hoon..Thanks yaaar padhane ke liye..aur haaan apne bhai ko bol dena ki Head Boy ke election main part le..Main toh usse hi vote dungi..

PREETI'S POV:
Haan haan bol denge..abb tu jaa..

NAINA'S POV:
Accha theek hai nol dungi..Waise bhi wohi benenge Head Boy..Dono bhai behen..

SWATI LEAVES!!

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 22, 2019 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

DESTINIED TO BE YOURS:SAMAINAWhere stories live. Discover now