part- 4

629 77 6
                                    

After taking ashirwad....

bela ka  griha pravesh  ke vidhi suru  hota jai...... Bela aur mahir ghar ke entrance main khara hota hai....
Aur baaki sab ghar ke andar ...except  andy and rajiv ..woh dono shaadi ke baad kuch kaam se office  gaye hote hai....sumi ke haat main arti ke thal hoti hain aur woh arti karti hai...after  taking arti sumi said...

Sumi- bela beta apne right leg se yeh kalash gira ke  andar aao..aur phir isse  iss tal main apna pair duba ke aage aana...

Bela- jee sumi maa

Then bela perform the  griha pravesh  vidhi (guys i m not righting the full rituals  okkk ) ....

Then all come to the living hall and sumi said to vish..

Sumi-  vish beta zara bela ko mahir ke kamre main le jana ..... Kyu ki shaadi ke wajah se  thak gayi hogi..

Vish- jee aunty  ...chal bela

Bela nodd...but mahir stops  them and said to sumi...

Mahir-  par maa main bhi to bela ko le ja shakta hoon na room mai.. Woh aur mai arams se rest kar shakte hai ....  isse main vish  ko takleef dene ki kya jarurat hai woh bhi to thak gayi hagi na shaadi ki sara arrangements  karte karte .... So vish tum zake rest karo main bela ko le jata hu .......then he was going to take bela but stop by vish

Vish-  iss ke koi zarurat nahi hai jija jiiiii... main apke patni ko aarams se room tak pahucha dungi... Aap tension maat le giya ( in teasing  way) ...

Every one laughs😂😂😋  except  uv at mahir even though  bela also can't  control  her laughter....

Mahir- haas. Lo haas lo main dekh lunga  aap sab ko ..aur khaskar tum ko bela ....( in angry tone😡😡😡)

Bela- maine kya kiya mahir ji....while laughing...

Sumi- haa mahir isse bela ki kiya galti ... Tu he to aiase behki behki baatein  kar raha hai... Tere shaadi abhi abhi hui hai aur bela ko  abhi rest ke jarurat hai aur aagar tu usse le jayaga to tu usse bahut pareshan kare ga ...aur waise bhi tu raat ko to. Bela ke sath hw  rahega na  tab jitna rest ,baat , aur jo jo karna hai kar lana ..(.while  laughing 😂😂😂) ...

Bela fell shy😳😳and mahir was giving  fake angry look 😠😠 to sumi aur phir mahir waha se chala jata hai ..

Vikrant- mahir ruk main bhi  aata hu ..aur aagar tu chata hai to tu mera kamre mai aaram kar shakta hai.. 😁😁

Phir Vikrant  bhi mahir ke picha picha jata hai..

Bela- lagta hai naraz hoo gaya mahir ji

Vish-  ohhh chita ho rahe hai jiju ki .. Bechare  ... Par woh raat ko aaga tab sab chinta dur kar dena okk bela😂😂 .. Abb chal kamre main...

Then Bela  and vish went to behir's room..

Then sumi said to servents and uv ...
.

Sumi- okk  abb aap sab bhi aapne aapne room mai jake arams  ke giye ..

All goes to there respective  rooms ...

In behir, bevish enter and vish said ...

Vish- sach me mahir jiju tumhare se itna  pyaar  karte hai na ki ek pal bhi tumse dur nahi rahe shakta...

Bela- haa sahe  kaha vish tumne .. Par tumhe mahir ji ka mazak nahi udana chahiye tha...dekha mahir jii kitne nazar  ho giya ......abb pata nahi  main kaise manaogi unko...

Vish- tu itne tension maat le mujhe pata hai ki tu raat ko mahir jiju ka mood acchi  tera se thik kar degi.. Right bela ..aur haa tujhe ek idea deti hoon tu na ek sexy sa dress pehen ke rehna ..
jab mahir jiju raat ko aaenge na  aur tujhe itne sexy dress main dekhenge na . ..woh tujh pe flat ho jayenge..  Aur unke sare nazargi , gussa khatam ho jayega ..

Bela- vishhhh (bela give angry look to vish 😠😠😠😠)

Vish- okkk okkk  itna gussa maat kar ... Maine to  srif  ek hot sa idea he diya tha...(in teasing way) 

Bela- tu 😡😡😡😡....kabhi nahi sudhar  shakte  vish

Vish-   okk mai abb apne room mai jate hu aur hai bela raat ko jo hona mujhe Subha  zarur baatana😋😋😋

Then vish goes from behir room

Beal- yeh vish bhi naa ...kya kya sochti rahti hai...

Phir bela khidki ke paas aati hai aur sochti hai ki

BelA(in mind)- abb samai aa gaya hai unn sab ko saza Deena  ka... Unn sab ko maut ke ghat utharne ka ... Gin lo apne din ginlo tum sab(andy, uv ,rajiv, and  woh aurat )....abb yeh naagin tum sab se apne inteqam  legi ..apne maa ke maut ka badla legi...
Tears  were flowing  from bela's eyes ...

On the other side....

To be continue..

Promo: behir first night and bela's firat day as bela mahir Sehgal...

Note- andy ,uv ,rajiv aur uss aurat ko lagta hai ki bela ek insaan  hai...unne nahi pata ki bela ek naagin hai ..Srif unne lagta tha ki shivanya  ek naagin thi...

1- kya behir apne first night celebrate  karenga..
2- kon hoga bela ka pehla sikar
3- kaisa hoga bela ka pehla din as bela mahir Sehgal
Apko kya lagta hai mujhe zarur batayega... 🤗🤗

Like and comment  below
Pleaae  ignore grammatical errors and spelling mistake...🙏🙏

Love from-Behirlover_fan_fiction(archana)💕💕💕

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jul 30, 2019 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

naagin ka badlaजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें