31. Entry of problem

1.3K 152 309
                                    

Outside the court..

Akash tensed - i was expecting this inlogo ne ek ek loopholes ko chunk ye kia h...

Rakesh angrily - but wht is this ye log jhut pe jhut bole jaa ra h..  Humare ghar me rehne tak ki permission mil gyi usko ..

Akash - dekhiye mr.kapoor abhi sirf permissn he mili h custdy nhi or next hearing me wakt h me tb tak vo sare proofs ikkhate krlunga jisse ye proof ho ki akruti .. Khush k maa bnne k layek he ni h..

Akruti smirk - in your dreams  kyuki esa kbhi nhi hoga.. Well me na apne ghar ja ri hu . Packing bhi to krni h...  

Akruti left while going she saw twinkl kunj..  Jzz trying to cheer khush who seems scared. .. Of this court 

Akruti thinks - jilo ye pal khush k sath.. Bcz once i. Enter me tum dono ka jina haram kardungi...  

Time passed a bit...

Adhya - Ab vo humare ghar me rahengi... Ye judge na pagal hogyi h..  

Vivaan - Adhya abhi ye sab sochne ka time ni h ye soch ki is akruti nam ki headache se picha kese churaya.. 

Kunj sighs - vo bhle he ghr me aa jay par khush ko ni chin payegi mujhse... 

Soon akruti entered with her luggage.. 

Akruti - Hello..  My ex in laws...  Apni ex bahu ka swagat ni karenge.. 

Adhya mutteres - swagat.. Huh gala na daba du is chudail ka me 

Rakesh - is ghar me tum aa to gyi ho par ek baat yaad rkhna.. Ye mera ghar h ... Or mere ghar me agar kisi bhi trh tumne limits cross krne ki koshish ki..  Then i really dont care about the court pprs sidha uthak bahat fek dunga...

Akruti roll her eyes - Whtever.. Wese mera beta kaha h...  Mujhe usse milna h.. Khush.. Khush...

Kunj - Akruti... 

Akruti - oh plz.. Mere pas haq h usse milne ka...  So jZ shut up.. 

Akruti left to look fr him... N entered at kunjs room 

Akruti - waooo...  Kia room h...   N saw khush playing in bed

Akruti sat beside him khush shocked

Akruti caressed his face - Baby...  See mumma aa gyi.. Bht der dur rehna para na mujhse..

Khush scares n call for - teddy.. Teddy. 

Akruti - Are baccha me hu na yha.. 

She was about to pick him but kunj jzz pushed her

Kunj angrily - Dont u dare..!!

Twinkl immidiately pick him khusj cuddled himself close to her

Kunj - tumhe dikhai ni de ra vo dar ra h.. Kesi maa ho tum..!! Apne ap ko maa kehne ka dawa krty ho or sivay dukh tklif k tumnr kuch ni dia mere bete ko...

Akruti - Par me...

Twinkle angrily - tumhe khush k sath is chad pe rehne dia ja ra h wohi tumhari khush kismati smjho.. Noe plz leave... 

Akruti gritted her teeth n left to her room 

All were tensed...  

At evening time... Khush was playing in a corner that time twinkl was mking some evening snacks for khush ..

Akruti came n sat near sofa.. Khush look at her..

Akruti showed him some soft toys which khush likes very much.. 

~Destiny~ (Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें