52. Momentary Happiness

1.8K 155 324
                                    

Episode starts with Twinkle and Kunj's conversation..

Twinkle was shocked would be an understatement hearing Kunj's words..

*main poori koshish karunga ke tumhe iss rishte se azaad kardun..*

Twinkle shocked - Kunj tum kehna kya chahte ho..?! Tum azaad kardoage matlab..?!

Twinkle asked shocked but before Kunj could reply her Adhya came there..

Adhya entered - Bhai..?!

Twinkle stopped and moved away..

Adhya - Bhai apne soup pee liya..?! Aur medicines liye..?!

Kunj confused - Adhu tum ghar thi..?!

Adhya startled - Haan bhai aur kahan jaungi main..?! Apko kuch chahiye..?!

Kunj nodded in 'No' and glared at Twinkle..so she just lied to him so that she can feed him and get a chance to talk to him..

Twinkle looked away earning his glare..

Adhya - Kya hua bhai..?!

Kunj - No..Nothing..!!

Adhya smiled and held his hand - Okay mein bas yahi dekhne aayi thi ke apne breakfast kiya ya nahi.. aur apne medicines liye..?!

Kunj - Le liye baccha tu chinta mat kar..

Adhya - Hmm aur bhai maina yeh batane aayi thi ke aaj main Khush ko lekar thori der ke liye bahar ja rahi hun..woh bechara kitne dinon se ghar pr hai..so soch rahi hun usse thora ghuma laun..

Kunj - Haan please usse almost daily he shaam ko bahar zaroor jaana hota hai but in dinon meri haalat ke wajah se main toh kahin lekar jaana toh dur ke baat hai theek se time bhi nahi guzar pata uske saath aur strangely woh zid bhi nahi karta..

Adhya smiled - Ab apke bete ke liye apse zyada important aur kuch hai he nahi..toh kya Karein..?! Usse bas apke saath he rehna hota hai.. Apko pata hai bhai woh baaki bacchon se kitna different aur samajhdaar hai..pata nahi kaise par aap jab upset hote ho woh jhat se pehchaan leta hai..jab koyi bhi nahi jaan pata..usse neend mein bhi apke hone na hone ka ehsaas hojaata hai..uske liye aap he uske duniya ho..

Kunj - Mere liye bhi mera baby he sab kuch hai Adhu..Trust me agar woh nahi hota toh pata nahi mein kaise.. *interrupted*

Adhya - Sshh bhai you don't need to say anything.. I understand...

Kunj smiled - Acha jab ab jaa he rahi hai toh usse uske favourite choclate dila dena meray taraf se

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Kunj smiled - Acha jab ab jaa he rahi hai toh usse uske favourite choclate dila dena meray taraf se..

Khush excitedly - Choccate..?!

Khush was coming there only when he heard chocolate name and was excited..

Khush excited - Teddy..Choccate..?!

~Destiny~ (Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें