"Yayy! papa pari ke liye naye naye joote, pink pink joote laye hain... aur yeh meri nanhi pari tayar ho gayi..." said Annika in babyish voice while getting Shivika ready.
"Shivika! how's my princess doing" said Shivaay entering the room.
"Array aap itni jaldi aa gaye office se? sab theek hain naa Shivaay" asked Annika concernly.
"All good! kyun main jaldi ghar nahi aa sakta?" he said coming and sitting next to Annika.
"Shivika! batao papa ko ajj aapne kiya kiya kya?" said Shivaay taking Shivika in his lap.
"khayaa, piyaa, soyi, chanda maasi ke ghar gayi, pen se apne oper line maari, mumma ki saari chooriyan bikheri aur table se apna sar bhi patkha!" said Annika.
"Kiya? sar? Shivika! aap to bohat shaitan ho gayi.." Shivaay commented pinching her nose and making Shivika giggle.
"Annika! meri naa subha se back mein bohat pain ho raha hai, please ointment laga do gi..." Shivaay asked in between playing with Shivika.
"Hahaha!" Annika laughed.
"and what's soo funny?" asked Shivaay in a serious tone.
"Shivaay abhi se aapki kamar mein dard hai, jab ghora banne ke din aayenge phir kiya karenge, kese sawari karayenge apni beti ko" Annika said chuckling.
"sawari to papa karayenge... lekin ghore ki nahi, kisi aur cheez ki" said Shivaay after taking some seconds pause.
"Kis cheez ki.." asked Annika clulessly
and Shivaay lie down on the bed on his stomach.
"Magar mach ki...." he said in lying position and making Annika laugh.
"Achha! to phir intezaar kyun karna... abhi se hi shuru karte hain.." she said making Shivika sit on Shivaay back and rocking her."Chalo! bohat hogayi sawari.. ab magar mach thak gaya hai.." said Annika after few minutes of "crocodile ride" :P
"meri baby ko maza ayaa" Shivaay asked Shivika in baby tone and she laughed.
"Annika listen! dinner mein to time hai, kahin chalte hain naa, you, me and Shivika!" asked Shivaay.
"per...." said Annika.
"No questions.. jaldi se ready ho jao.." he interepted her.●●●●●
"Shivika kiya khayegi" Shivaay asked in baby tone.
"Aapki beti 8 mahine ki hai Shivaay, 8 saal ki nahi, abhi so sirf cerelac kha sakti hai.. hainaa?" Annika said.
"Okey! to I'll get cerelac!" said Shivaay."Ajj papa apni princess ko ghoomane le ke jayenge" said Shivaay driving while Shivika sits on Annika's lap playing with her fingers.
"Aur main bhi..." Annika grimmed.
"haaan! tumhe bhi" Shivaay replied casually.
"BHI kiya matlab?" Annika pouted.
"Ab offcoarse meri beti aa gayi hai to pehle khayal to Shivika ka rakhna hoga to jo bacha kucha hoga wo tumhare liye.." Shivaay creased Shivika's head and smirked.
"To theek hai phir, main bhi mumma hoon Shivika ki, isse to main saara payar dongi aur milna bhi chahiye aur aapko to bacha kucha bhi nahi milega" she smirked kissing Shivika's head!
"What? yeh galat baat hai Annika, main to bas mazak kar raha tha" Shivaay said seriously.
"hmm! sab pata hai mujhe" Annika replied proudly.
"Dekho Annika payaar wayaar koi nahi batega, listen mein to tumhare pass pehle se hon naa yeh new entry hai aur main naa hota to Shivika iss duniya mein kese aati, iss liye mera haq tum pe ziada hai" Shivaay said griming.
"Hahaha! awww dekha Shivika, papa 'J' ho rahe hain" Annika laughed.
"m..main koi J nahi ho raha" he said.
"achha baba koi payaar wayaar nahi batega! jitna payar Shivika ke liye, utna hi payaar papa ke liye bhi" Annika smiled.
आप पढ़ रहे हैं
Shivika - One Shots
FanfictionHappy happening shots containing about Shivika's love life after their marriage! PS: some scenes are from other serials too, so no offence to it!