chapter 33-(avni kidnapped)

1.1K 142 13
                                    

a dark room is shown where avni is tied with ropes and chains in her hand and feet...
avni gained consiousness and was feeling pain in her backhead...

avni- me..mei..mein kahan hoon??

then suddenly a man came and said..

man- welcome to the hell baby!!!

avni- tum??? (shocked)

man- ya baby..mein..

avni- raj yeh sab tumne kiya hai??

raj- wow baby!! tumhe mera naam abtak yaad hai?? great!!

avni-tumne yeh sabkuch kyun kiya?? kyun? batao dammit!! kyun kiya??

raj- awaz neeche rakho..aur yeh sabkuch meine tumhare liye ho to kiya hai baby bcoz i
love u...

avni- whatt?? ye kya mazak hai??

raj- mazak nahi baby hakeekat hai..i love u...i just love u from the day i met u.....
and i want u..

avni-shut up raj!! pyaar ka matlab bhi samajhte ho tum?
pyaar tere jaisa kameena insaan toh kabhi kar hi nahi sakta..

raj- aee!! meine tujhe bolne ka mauka diya iska matlab yeh nahi ke tu kuch bhi bole!!

avni- mein bolungi...mera neil tujhe nahi chhodega!!

raj- urghhh!!
       neil... neil...neil...
       i just hate him..mein usse
       nahi chhodunga..usse ane do yahan par mein usse jaan se hi maar dalunga..

avni went numb hearing that..avni melted and begged,

avni- plz raj..mere neil ko kuch mat karna..tum jo chahate ho mein woh karungi
lekin plzz..neil nahin...

raj- ok baby....

saying this he lifted her in a bridal style and placed her in bed..avni was screaming for help...
here neil was just restless..then he suddenly remembered that locket...

neil pov:-
         "yeh locket to meine college mein dekha tha,, uss raj ke gale mein jo hamesha avni ke saath chipka rehta tha..matlab yeh sabkuch uss raj ne hi kiya hai..mujhe hamesha se hi usspar shak tha...raj tune yeh thhick nahi kiya..agar meri avni koek kharoch bhi ayi na toh mein wahinpar tujhe gadh ke rakh doonga...mein aa rahan hoon avni...tumhara neil tumhe bachane aa raha hai.."

so how was it??
do comment..
next-"raj is back"

TOM and JERRY to TRUE LOVERS.Where stories live. Discover now