chapter-7(neil's plan for completing challenge)

1.4K 161 8
                                    

next day in collage
avni as usual was chit chating with her friends and then suddenly when neil arrived there her attitude and gussa wala switch got turned on.

neil-hi guys! good morning.

then neil saw avni who was not listening to him and is busy in acting as if she is very busy in her phone.

neil-(to avni) good morning avni
                         aur tum phone mein
                         kya dekh rahi ho????
       kahin boyfriend ke saath chatting to nai kar rahi ho?????

avni-haan kar rahi hun bf se baat.
          usse tumhe kya???????

suddenly neil's smile dissapear within secs.but rather than this he was thinking that why he was getting affected??then he shrugged off his thoughts and continued his taunting sessions to avni.

neil-oh!! to madam ka bf bhi hai???
          chalo ab yeh bhi bata do ke kon
         hai woh badnaseeb insaan?????

avni didnot gave reply and without saying anyone headed towards library.neil was feeling bad that she didnot answered his question.

neil-(to everyone) yaar woh badnaseeb kon hai jo iss ladydon ka bf hai????

mitali- ladydon kyun??

then neil explained everything to them which happened yesterday and all were awestruck except ali..as ali knew her since childhood.

ali- guys mujhe yeh sab pata hai avni ke baarein mein.ek din usne mujhe bhi chor samajhkar dhho dala tha.

neil- sach mein?? phir bhi tu uska dost hai???

ali- nai yaar.she is a very good girl.aur rahi baat uss incident ki to woh to ek galatfamli thi.long story hai bro,kabhi fursat mein bataunga...

mitali-oh! ok ok..

neil- accha guys ab yeh batao ke woh badnaseeb banda hai kon??? (our desperate urf jeaously khanna sahab)

raghav-are bf,woh bhi avni ka??impossible hai mere bhai...

riya- exactly! sahi kaha tune raghav.avni pe toh pure collage ke ladke marte  hain par hamari avni madam ko kuch farak nai padta.

neil suddenly felt a sigh of relief hearing that avni has no bf.but why??
soon the collage got over and everyone went to home.suddenly neil's head struck to an idea for completing his challenge.he conferenced all friends including avni

neil-hlo guys! tum sablog free ho kya?
        
all-haan.kyun???

neil-guys mein bahut bore ho raha hun.club chalte hai na,,,,

vidyut-great idea mere bhai...

ali-haan mujhe koi problem nai hai..

mitali-same goes with me as well....

riya-yeah.mee too.

raghav-mein bhi ready hun.lekin guys ek min!!avni line par hai na???uska reply kuch nai aa raha hai.

neil-woh madam line par hi hai.lekin shayad kaan ke parde mein kachra ghuss gaya hai aur uske saath mute ka button bhi on karke rakha huya hai.

avni-(screamed)neilll........

neil-aah avni..dheere..
         hey bhagban khudka kaan to kharab hai aur aur upar se ye ladki hame bhi behra banana chahati hai.kitna drama karti hai ye ladki..

avni-neil chup ho jayo..nai to,,,

neil-nai to kya??nai toh kya, haan???kya karlogi drama queen???

avni-mein tumhara murder kar doongi.

neil-oh really!! iski permission tumhe kisne di???

vidyut-guys plz stop it.phone mein bhi ladne lag gaye tum log??

ali-vid eartquake ki tarah inn dono ka jhagda kabhi bhi kahinpar bhi shuru ho sakta hai.

avneil-(at same time) shut up ali...

riya-guys ladna band karo aur jaldi jake ready ho jao sablog.hum 7:30 pm ko brother's club pe milenge.okayy??

all-(except avni) done..

avni- mein nai aa rahi hun.aur jahanpar ye mr.jhagdalu ho wahanpar to bilkul bhi nahi.,

vidyut-yaar avni aise mat bol..

ali- yeah avni!! plz chal na,hamare liye plzzzz....

mitali & riya- plzzz avni...

raghav- avni chal na mazza ayega.

avni- ok ok mein aa rahi hoon.now happy!!!

all-(except neil) thanks yaar.

avni- ab tum logon ka murder karun kya??thanks bol rahe ho mujhe!!
accha chalo chhodo.bye mein chalti hoon,ready hona hai..

all- bye guyss..

neil hangout the call and smirked as everything was going according to his plannings.

neil pov:-
                  "ab dekho ms.ladydon mein kaise tumse sorry bulbata hun.neil khanna ko challenge kiya na tumne,ab haarne ke liye ready ho jao.
ab shuru hota hai mission-"sorry challenge."
  

so how was it guyss????
thank u for reading my story.
it has been ranked in #304 in avneil stories.
love u all readers.
plz follow me.
and do comment.
next-"mission sorry challenge
succeded".







TOM and JERRY to TRUE LOVERS.Where stories live. Discover now