Vini : Mummy, kal *Teacher's Day* hai.
Main Janki Teacher ke liye kya le jau??
Bouquet??
Mummy : Idea!!
Vini : kya??
Jaldi batao....
Mummy : Tum Unhe Letter Likh Sakti Ho.
Vini : Main Unhe Roz Milti Toh Hoon.
Phir Latter Me kya Likhu??
Mummy : Pata hai,
jab main 11th Standard me thi tab School me *Teacher's Day* ke ek din pahle hamare English ke Teacher ne Humse kaha kal sab ko Apne Saath ek Gulaab aur Colorful pens lekar aani hai.
Hum me se kisi ko samaj nahi aaya Teacher sab se Gulaab kyun mangva rahi hai.
Vini : Phir??
Mummy : Phir dusre din sab Gulaab aur Colorful Pens lekar School pahoche.
Sab ke mann me ek hi sawal tha aaj kya hone wala hai??
Thodi der Baad Teacher class me aaye.
Hum sab ne khade hokar Unhe *Happy Teacher's Day*
Wish karne lage." Sab Students apni Book nikalo aur ek page par sab se upar apna Naam likho."
Mummy : Sab ne waisa hi kiya.
Aur maine dekha ki Teacher jo jo hume bol rahi thi woh sab woh khud bhi kar rahi thi." Sab ne likh liya??
Woh Students : Yes Mam.
Good, ab aaj hume apne aapko ek Letter likhna hai.
*Thank You Letter*
Sab se pahle apne aap ka Shukriya Ada karna hai.
Apne aap ko *Happy Teacher's Day* wish karna hai.
Thank you my self for being like this.
Being Friendly, kind, Curious, Happy, Enthusiastic And Energetic....
You help me to learn so many things easily....
You teach me how to Dance without following any steps,
You teach me how to Smile,
How to Enjoy Everything,
You teach me Make my self better.
Thank You My Dear Body For Always Supporting Me.
You Also Teach Me So Many Things That I Can Not Count On My Finger.
Thank You For This Beautiful Life. "Mummy : Phir jab sab ne apne apne Letters likh liye.
Teacher ne sab se pahle khade hokar apna Letter padha Unho ne Aur bhi bahut kuch likha tha.
Chhoti se Chhoti Baat ke liye apne aapko aap ko aur Life ko Thank You kaha tha.
Unke Baad baari baari sab ne khade hokar class me apne aap ko likhe Letters padhe aur Aakhir me Teacher bhi Pure class ke liye Gulaab ke Phool lekar aayi thi.
Sare Students aur Teachers ne ek dusre ko Galaab diye aur *HAPPY TEACHER'S DAY* kaha.
Us din mujhe ahesaas hua ki ek ek Zindagi kitni Anmol hai.
Aur Is Baat ka ahesaas hum sab ko karva ne ke liye main mann hi mann roz Apne Teacher ko dil se *Thank You* kahti hoon.Once Again 😇 *HAPPY TEACHER'S DAY TO YOU ALL* 😇
~ By Writer_shuchi_
☺
.
YOU ARE READING
tumhi se zindagi 😍💕
RomanceYrkkh OS + kaira OS + keesh OS Hope you guys like it 💜 13 - 1 - 2019 10kkkkkkkkkkkk Readssssssssssssssssssssssss 👇👇👇👇👇👇👇 On 27 - 8 - 2019 Yeeeeeeeeeeee!!!! Thank You So Much Everyone 😇🌺😇. ☺