chapter 1

845 82 88
                                    

So ye story dedicated hai meri pyaari behane @twinkleahir @verma111 ko wahi hai meri motivation ke picche ka raaz😓😓.So meri bak bak band karte hai, kyonki mai bolne laggi toh chup hi nhi hoti😝😝😝😜😜

So here's the story begins

Toh ye story suru hoti jab sameer naina ka dil todta hai. Naina puri tarah toot chuki hoti hai aur sameer ko uska guilt khaaye jaa rha tha.

Sameer faisla karta hai ki woh kisi bhi tarah se naina se maafi maangeya or apni dosti ko wapas haasil karega. Dusri naina faisla karti hai ki thats she have to be stay strong,usse sameer ko face karna hi padega usse aage badna hi hoga,ek usski wajah woh zindagi jeena nhi cchod sakti.

Aur woh din ata jab trip ke baad school reopen hota hai.Sameer faisla kar chuka tha ki usse naina se maafi chahiye toh woh sabse pehle usse milna chahta tha. Jaise usne enter kia usne dekha ki naina saamne se aa rhi hai. Jaise hi sameer naina ko dekhta hai usse awaaz lagta hai ' Naina'.Jaise hi naina ushki taraf dekhti hai woh kehta hai 'Hi naina' or naina kehti hai 'Hi Sameer' in chirpy tone. Ye dekh ke sameer hairan reh hairan reh jata hai kyonki ushne socha tha ki naina use gussa karegi, daategi but usne aisa kuch nai kiya (literally ye seen mera favorite hai ,jab bhi seen dekhti hu naa mereko hansi aa jaati hai, i know ki ye intense scene tha but ptaa nai kyo mujhe intense scene me hansi aa jaati😝😜😝😝😝) aur wajah se chali jaati hai ye keh kar ki usse der ho rhi hai.

Sameer jaise class me jata hai dekhta hai ki naina apni copy me kuch likh rhi hai. Usne usse bahut baar bhulaane ki koshish ki but usne ek baar mud kar nhi dekha.Aur sameer ka dil tut jata hai, ye dekh kar jo naina har wakt hasti rehti thi ab uski wajah se uski woh hansi gayab ho gai hai. He thought 'ki mai meri naina ki hotho ki hansi wapas laa kar rahunga, woh apne thought pe blush kar rha hota hai ki ushne kaise naina ko meri kaha'.

Ese hi roz sameer naina se maafi maagne ki koshish karta hai but naina usse ignore karti rehti hai. But ek din Sameer ushka ushka rasta rok kar kehta hai ki woh usse maaf kyo nhi kar rhi,naina kehti hai "Sameer please mera rasta cchodo mujhe late ho rha hai". Sameer ushka rasta nai cchodta or kehta hai "ki jab tak tum mujhe maaf nai kar deti mai tumhra rasta nahi cchodungaa". Naina kehti hai thik hai agar yhi condition hai toh mai tumhe maaf karti hu. Kyonki maine realize kiya hai ki ishme tumhaari koi galti nai hai,galti toh meri thi.Jo maine ye soch liya ki tumhaare jaisa ladka mujhse pyaar karega.....sameer cut her aur kehta hai naina tum ye kya rhi ho.For naina kehti hai sameer mujhe bolne do, meri jaisi behan type ladki tumhe deserve nai karti.

Maine soch bhi kese liya ki jiss ladki ko ushke khud ke papa or gharwaale pyaar nhi karte toh mai dusro se kya expect kar sakti hu.Ab maine tumhe maaf kar dia ab mera piccha mat karna, or mujhe meri zindagi jeene do.

Sameer ka dil naina ki baate sun kar tukde tukde ho chuka tha. Ushka guilt aur bhi bhad chuka hota. I Am Sorry  Naina,tumhaari is halat ka zimmedar mai hu,tumhaari iss haalat ka zinmmedaar mai hu I Am Really Sorry Naina. Par usse samajh nai ata ki woh kya kare.......

So please guys btana kesi thi story abhi ke liye story khatam hoti hai😝😜 agar acchi nai lagi toh bhi btana 😃😄.Agar koi mistak ho gai ho tph advance me sorry😁😁

Dil DiwanaWhere stories live. Discover now