chapter 3

389 60 17
                                    

Note- guys there is a change in there classes now they in the first year of college..... Plz don't mind😁😁😁

So story begins..

Angle din sameer jaldi college aa jata taaki woh naina se baat kar sake, woh munna pandit ko toh keh chuka tha ki woh naina se pyaar nhi karta but woh apne dil ka kya karta jo naina se pyaar kar baitha tha.Ushka dil naina ko dekhne ke liye bechain hua jaa rha tha,Sameer ko naina ki woh pyaari si jassi, ushki woh jhil si ankhe,ushki woh pyaari pyaari harkate sab yaad aa rhi thi.....par woh ye nhi samajh nhi paa rha tha ye toh pyaar ka asar hai'Naina ke pyaar' ka asar. Woh college ke entrance par naina ka wait kar rha tha... Taaki ushe naina ki ek jhalak toh mile aur woh usse baat kar sake.

Jab naina aur preeti clg ke entrance par puhuchte hai.. toh sameer naina me kho jata hai(starts background  music)

Jab sameer hosh me ata hai toh bhaag kar naina ke paas jata hai.

Sameer-Naina mai tum se baat karna chahta hu, but naina ignore him😏😏😏aur aage chali jaati. Naina plzz meri baat toh suno yaaa.... Then preeti cuts him

Preeti-Suno mr.sameer maheshwari meri behan se door rehna samjhe. Tumne tumhaari bet jeetli naa aur meri behan ka dil tod naa,hogya naa jo tum chahte the fir kyo meri behan ke picche pade ho. Maine aaj tak tumse ghatiya or besharam insaan aajtak nhi dekha itna sab kuch hone ke baad bhi meri behan ke picche pade ho, sharam nhi aaati tumhe.

Sameer-Preeti meri baat toh suno, plzz mujhe maaf kardo aur mai naina se bhi maaaf..... Preeti again cuts him.

Preeti- Ho gya tumhara tumne maafi maangi meri behan ne tumhe maaf kar diya aur kya chahiye tumhe haa. Ab door rho meri behan se aur aage se meri behan ke aage picche nazar aaye toh dekh lena. Tumhe ptaa chal jaayega preeti aggarwal kya cheeez hai😠😠.

Sameer-Preeti plzzz meri baat toh suno........then preeti drags naina towards the class room leaving behind restless sameer who wants to talk to naina.

In class room, sameer ki nigaahe hamesha naina ko hi dhund rehti, aur agar kabhi naina class me nhi hoti toh woh bechain ho jata aur preeti ki wajah se woh usse baat bhi nhi kar paa rha tha.

On the other hand, naina ki haalat v bahut kharab thi woh sameer ko ignore karne ki puri koshish kar rhi thi, par usse nhi ho paa rha tha ishliye woh kabhi class bunk karke library me jaa kar baith jaati taaki usse sameer ko face naa karne pde.

As it is almost two weeks past, sameer ki bechaini din b din badti jaa rhi thi kyonki woh naina se baat kar paaa rha tha.......

Munna-Sameer tujhe hua kya hai yaar tu itna azeeb kyo behave kar rha hai.

Sameer-Jese tujhe ptaa nhi hai mujhe naina se baat karni hai,or woh preeti ki bacchi mujhe naina se baat nhi karne de rhi hai.

Pandit-Par tu naina se kya baat karna chahta hai,tu maafi maagna chahta tha aur ushne tujhe maaf kar diya aur kya kehna chahta hai🤨🤨

Sameer- Mai kehta chahta hu ki mai usse pyaa.....

Mundit-kya bola bhai tu....kya kehna chahta hai ki tu naina se pyaa..r karta hai😏

Sameer-Nhi essi baat nhi hai yaaar

Munna-Toh kesi baat hai yaar

Sameer-Mai kehna chahta hu ki ki mai..... Ki mai, mujhe samajh nhi aa rha yaar.

Pandit-Yaar tu maan le ki tu naina se pyaar karta hai😉😉

Continue..........................

Precap-😱😱😱😜😝😝😝

Dil DiwanaWhere stories live. Discover now