chapter 2

520 77 81
                                    

So here's the story begins..

Naina ghar pahuchati hai....
But woh bahut udaas thi, chahe sameer ne ushke saath jo bhi kiya ho, par pyaar woh fir bhi usse karti hi thi naa, karti bhi kyo nhi kyonki woh ushka pehla pyaar tha. Aur pehle pyaar ko bhulana itna asan jo nai hota.Sameer ne chaahe usse pyaar ka natak kiya par ushka pyaar toh sacha tha naa aur pehle or sache pyaar ko bhulana koi asan kaam nhi hota.Naina ne chahe sameer se bol diya tha ki ushka usse koi vaasta nahi hai par woh apne dil ka kya karti jo ab bhi sameer se pyaar karta hai.Woh duniya ke saamne strong  bnane ki koshish kar rhi thi, but woh andar se toot chuki thi ushka pyaar par se bhrosha tut chuka tha.

Naina ka khane peene me bilkul bhi man nhi karta, ushko hosh hi nhi rehta tha ki ushke aas paas kya ho rha hai.Ye dekhkar chacha g or chachi g bahut pareshan the. Unhone naina se baat karne ki koshish par koi faayda nai hua. Fir unhone preeti se kaha ki woh jaa kar naina se baat kre.

Preeti- Naine tujhe kya hua hai itne din se dekh rhi hu ki..  tu bahut pareshan hai, khoi khoi si rehti hai. Dekh behan agar koi baat hai toh mujhe btaa de...mai teri madad zarur karungi

Naina- Esa kuch nahi hai preeti jaisa tu soch rhi hai, kuch nahi hua hai mujhe, mujhe kya hona bhali changi toh hu mai dekh..

Preeti- Dekh behan agar koi preshaani hai toh btaa de, tujhe ptaa hai naa ki tu mujhe kuch chupa nahi sakti.Toh Jhuth bolna band kar, aur jo bhi baat hai sachi sachi btaa.

Naina- Preeti yaar esa kuch nahi hai.Tu galat samajh rhi hai. Bas pdaai ki thodi tension hai, aur koi baat nai hai. Bhala mai kyo tujhse kuch chupaungi.

Preeti-Naina tu ese nai btaayegi naa thik hai tujhe meri KASAM. Agar tu mujhe behan maanti hai naa toh btaayegi ki tujhe kya hua hai.

Naina fir preeti ko hug karke zor zor rone lagti hai. Ushki halat dekh kar preeti bahur preshan ho jaati ho.

Preeti- Naina dekh yaar plzz ese mat ro kya hua hai btaayegi bhi plzz btaa naa behan mujhe bahut tension ho rhi hai, hua kya hai btaayegi bhi.

Fir naina use sab kuch btaa deti hai.Ki kese Sameer ne usse i love u bulane ki bet lgaai thi... Woh bhi sirf ek badla lene ke liye.....

Naina- preeti kya mai itni buri hu ki sameer ne mere saath esa kiya. Kya itni badsurat hu ki sameer mujhse pyaar nhi kar sakta. Mai maanti hu ki mai ushke jinti khoobsurat nhi hu, par kya mai itni buri hu ki mai pyaar deserve nhi karti. Preeti aaj tak school me sab bacche mera majak udaate rhe par mujhe koi farak nhi pdaa kyonki woh mere liye maayne nhi rakhte or naa hi unhone mujhe kabhi special feel karwaya. Par sameer ne mujhe special feel karwaya,meri care ki...jab ushko mera dil todna hi tha toh usne ye sab kyo kiya preeti. Mai usse bahut pyaar karti hu preeti woh mera pehla pyaar hai, aur usne hi mera dil itni buri tarah diya ki mera pyaar par se or khud par se bharosha uth gya hai preeti. Mere dil me bahut dard ho rha hai yaar mai kya kru,mujhe kuch samajh nahi aa rha...Aur fir naina jor jor se rone lagti hai.

Preeti(controlling her anger) - Naina dekh sabse pehle toh tu rona band kar thik hai. Aur tujhe kisne kaha ki meri NAINA sundar nhi hai. Meri naina duniya ki sabse ladki hai. Meri naina ke saamne koi bhi thik nhi sakta,itni sundar hai meri naina. Aur rhi baat us SAMEER MAHESHWARI ki toh ushko toh mai dekh lungi. Taau ji sahi kehte hai woh ek number ka awara aur lafanga type ka ladka hai. Woh hai hi esa usse doosre ke emotions samajh hi nai aate. Tu ushki tension le rhi hai jishne tera dil todne ki bet lgaane ke baare me ek bhi baaar nhi socha. Naina ab tu ushke baare me nhi sochegi jo tujhse pyaar hi nhi karta, tu hamaare baare soch mummy papa ke baare me soch, tujhe ptaa hai teri esi halat dekh unhe kitni takleef ho rhi hai.Aur tujhe apne itne kimti aanshu aur time ese inshaan par waste karne ki koi zarurat nhi hai jisse ishki kadar naa ho samajhi. Aur tu promise kar ki tu aage se uspar dhyaan nhi degi.karne de usse jo woh karna chahta hai. Agar ushne tujhe aage se paredhan kiya naa toh mujhe btana,mai btaaungi ki usne kisse panga liya hai😈..

Naina- preeti tu bilkul shi keh rhi hai, mujhe ese insaan par apne aanshu or time waste nhi karna chahiye jisse inki bilkul bhi kadar nhi.. Aur mai ptomise karti hu ki mai aage se ushke bare mei soch kar pareshan nhi hongi.aur ushpar dhyan v nhi dungi. Aur agar ushne mujhe dobara tang kiya toh tu hai naa meri gundi behan.

Preeti- toh chal ab ek pyaari se smile de mujhe😁😁😁 bilkul esi😁😁.
Aur fir naina preeti ko hug karke hasne lagti hai.... 😂😂😁😁

Dusri taraf sameer apne ghar apna aap ko kamre me band kar leta hai. Usse samajh hi nhi aa rha tha ki woh kya kre naina pehle jaise uski dost ban jaaye. Aur uski woh pyaari see hansi ushke pyaare chehre par laut aaye. Sameer ki bhook pyaas sab mitt chuki thi. Kyonki ushke dil or dimag me sirf or sirf naina thi. Aur woh naina ke ilwaw kuch soch nhi paa rha tha.

Nana ji sameer ki ye dekh kar bahut pareshan ho jaate hai,kyonki sameer unhe kuch btaa nhi rha tha. Fir nana ji ne munna pandit ko phone karke bulaya.

Mundit- Parnaam nana ji kese hai aap.aur unke pair chute hai

Naina ji- Mai thik hu mundit, par mai tumse kuch pucchna chahta hu.

Mundit-Pucchiye naa nana g kya puchna hai, hum aapke saare sawalo ka jawab dene ko tyaar hai.

Nana ji- Mai tumhe sameer ke baare me baat karna chahti hu. Kya koi esi baat hai jo sameer ko tang ya pareshan kar rhi hai. Mai dekh rha hu jab se sameer mount abbu se aya hai tab se bahut pareshan rehta hai aur kuch puccho toh taaal deta hai. Agar koi baat hai toh btaao naa plZzz...

Mundit- Nana j aap tension mat lijiye, hum baat karte hai karte hai sameer se. Aap bilkul v pareshan mat hoiye. Hum abhi jaa kar baat kar hai usse...

Fir munna munna pandit sameer ke paas jaate hai.

Munna- Sameer yaar darwaza khol yaar

Pandit-Haa yaar sameer khol darwaza  nhi khola toh dekh lena hum kya karte hai. Fir sameer darwaza khol kar bahar ata hai.

Mundit-kya yaar sameer kya karte ho tum, kya hua hai tujhe itna pareshan kyo hai btaa naa bhai kya hua tujhe.. Fir sameer unhe btata hai ki naina ne use kya kaha.

Munna-Bhai fir toh tujhe khush hona chahiye, pareshaan kyo hai fir.

Sameer- Par ushne kaha ki ab uska or mera koi vasta nai hai, ese kese nai hai vasta. Woh chahti hai ki ab mai usse kabhi baat naa kru. Essa toh kabhi nahi ho sakta.

Munna-Sunna ponga bhai kya keh rha hai,bhai ko pyaar ho gya hai woh bhi naina se.

Pandit-hmmm shi kaha chenu,par sameer bhai maanega nai ki usse pyaar ho gya hai NAINA se.

Mundit-Par bhaai tujhe toh fir khush hona chahiye naa, kyonki hua toh whi naa jo tu chahta tha, pehle tu chahta tha ki woh tujhe I Love You bolo aur fir tu chahta tha ki woh tujhe maaf kar de. Usne toh tujhe dono cheeze di hui hai toh ab kya problem hai tujhe..

Sameer- Yaar tumhe samajh kyo nahi aa rha hai ki ab woh mujhe baat nhi karegi. Aur ushke pyaare se chehre ki hansi meri wajah se chali gai yaar😢😢😭😭..

Mundit- Par tu toh kehta tha ki tu ushke saath jooth mooth hans ke tang aa gya hai, ab naa tujhe ushke saath jhooth mooth ka hasna padega, naahi uske saath jhoote pyaar ka natak karna padega, ye toh acchi baat hai naa yaar🤔🤨🤔🤨

Sameer- Yaar tum log samajh kyo nhi rhe ho ki mujhe Meri Naina ki hansi wapas chahiye, mujhe meri naina wapas chahiye, mai ushke ke saath baat kiye bgair nhi reh sakta😖😖😢😭😭.

Munna- Bhai ek baat btaa Naina kab se teri ho gai. Dusri baat ye hai ki baat tu nhi samajh rha hai ki tujhe Naina se pyaar ho gya hai,tu maan kyo nhi leta.

Sameer-Nhi mai Naina se koi pyaar wyaar nhi karta, woh bas meri acchi dost hai samjhe tum dono.

Pandit-Bhai tu maan ya naa maan tujhe Naina se pyaar ho gya hai.........

Finally abhi ke liye chapter finish hota hai😁😁😁..

Agar koi mistake ho gai hoto plzzzzz adjust kar lena😁😁😝😜😝😜

Dil DiwanaWhere stories live. Discover now