Chapter - 20

Daya apne room mai chala jatha hai… Shreya daya ke sudden kiss se bhahar nahi apathi…

Shreya stood there thinking what Daya did… She was lost in thoughts of when they were together.. She smiled thinking how he used to take care of her.. Their first kiss hug… When Daya applied sindoor to herr maangalsustra… She was lost in their incomplete relationship… She walked to her room thinking all this… She was about to cross Daya room but saw it was open lightly… She went inside and was shocked to see him….

Shreya saw him with tears and talking looking her photo..

Daya looking Shreya photo- shreya please… Please wapas ajao… Ab Aur intezzar nahi hotha mujse… Nahi rehasaktha mai tumhare bina… Tumhare bina rehana tho dur… Tumhare bina saas Lena bhi mushkil horaha hai mujhe… Please Shreya… Please wapas aajao… Wapas aajao apne Daya ke pass…. Tears flowed down Shreya's eyes listening this… She went near him and placed hand on his shoulder… Daya looked her and turned towards her..

Daya- tum yaha Shreya…

Shreya tears in eyes- Daya yeah Sab…

Daya caught his hand- shreya please please wapas aajao… Nahi rehasaktha mai tumhare bina… Tum janthi nahi ho Shreya ki kase Maine Itne saal guzare hai tumhare bina… Asa ek din nahi Gaya jab Maine tumhe yaad na kiya ho… Shreya.. Shreya tumhare bina yeah Daya adura hai…. Tumhare bina iss Daya ki saase band hojayenga…. The next minute of his sentence he was shocked by Shreya act…. He was happy to she her close to him… Shreya hugged him as tight as possible…

Shreya- Daya please asa maat kaho… Apke bina jina mera liye moot se bhi baadi saza hai… Teen saal se mai apse dur hu… Nahi rehasakthi mai bhi apke bhina… And hugged him tight… Daya too hugged her…

Daya- I love you Shreya… I love you so much…

Shreya- I love you too Daya… Both was lost in each other.. After few minutes…

Shreya- Daya ap so jaye.. Bohut raat hogai hai.. Subha humhe jaldi utna hai na.. Ab mai chalthi hu… Daya nodded Shreya walked to go out… She was about to walk out and close the door but…

Daya stopped her and went near her- shreya…

Shreya- kya hua Daya… Daya moved her inside and closed the door and locked it… Shreya was confused…

Shreya- Daya ap darwaza kyu band kar rahe ho…

Daya- shreya tum yeahi mera saat raho… Ab mai tumhe apnese ek minute ke liye bhi dur nahi rehane desaktha…

Shreya- par Daya mai yaha kase rehasakthi hu…

Daya- kyu Nahi rehasakthi tum yaha…

Shreya- Daya Sab kya sochenga…

Daya- koi kuch nahi sochega… Shreya tum meri patni ho… Aur meri patni mera saat rahegi…

Shreya was lost in his eyes… Daya made her sit on bed..

Daya- tum idhar so jao… Mai couch par so jatha hu… He got up to move but Shreya stopped him…

Shreya- kya mera pati apne patni ke saat bisthar pe nahi balki couch pe soyenga… Daya looked her with wide eyes..

Shreya winked him- kya hua… Koi javab kyu nahi araha hai….