naina rohan ki khushi

1.6K 143 23
                                    

2 mahine beet Jaate Hain Sameer office Jaane lagta hai lekin Sameer Apne aur Sunaina ke bare mein ghar Walon Ko Nahin bta pata hai...
Sameer aur sunna Ek Park Mein Baithe hote hain....
Sunaina summer Tum Apne Ghar Walon Ko kab bataaoge Mere Papa Mere Liye Rishta dhundh....
Sameer kal Hamare ghar mein party hai aur Main kal Tumhare bare mein Sab Ko Ghar Mein Bata Dunga....
Sunaina sach...
Sameee ha..
Rohan office se ghar Aata Hai...
Bela Naina ke pass Baithi Hoti Hai.... Naina Sharma Rahi hoti hai ....
Rohan mymmy  Naina itna Sharma Kyon rahi hai kya hua....
Bela To Khud Hi puch Le isse Kya Hua Hai ise Mein jaati Ho....
Rohan Naina ke pass baith Jata Hai Uska Hath Apne Hathon Mein Lekar Kya Baat Hai....
Naina vo Rohan ji aap papa banne Wale Hain....
Rohar Achcha  yah baat hai FIR Achanak Se Kya Main papa banne wala sach mein Naina ko God Mein uthakar ghumane lagra....
Naina Rohan ji Mujhe niche utariye....
Rohan Naino Ko Neeche utar deta hai aur uske forehead par kiss Karta Hai Naina main aaj bahut khush hun mera Ansh Aane Wala Hai ....
Naina Ham bhi bahut khush hai Rohan ji....
Rohan Tumhen pata hai na kal mummy papa ki anniversary hai aur Kal ghar mein party hai ab to do Khushi Ke mauke Hain.....
Naina Han Rohan ji Sab Kitna Khush Hai Bus Hamari Khushiyon ko Kisiki Nazar Na Lage....
Rohan han Kisi Ki Najar Nahin main hun na tumhare saath....
Naina Rohan ji chalo niche Chalte Hain Sab Hamara khane per vate kar rahe ho....
Roha chalo Sab Ko Ek khushkhabri bhi to deni hai.....
Rohan aur Naina niche Aate Hain.... Anand aur Bela ko pata Hota Hai Bus Sameer Ko Nahin Pata Hota .....
Sameer Naina vo sabji pass karna... Naina  ha Sameer ye lo...
Rohan papa kal to party hai aur Ab To Do Do Khushi ki baat hai kal to bahut acchi party honi chahie....
Anand han kal bahut badi party hai ghar mein....
Sameer 1 to mujhe pata hai kal mummy papa ki anniversary hai aur dusri Khushi kaun si Hai Koi Mujhe Bhi btayega...
Rohan Sameer to Chacha banne wala hai....
Sameer kya Itni Badi Baat kisi ne mujhe bataya Nahin aur Naina Tumne Bhi mujhe nahin bataya....
Bela Sameera abhi abhi pta chal  hai sb doctor abhi check Karke Gaye...
Sameer Achcha Achcha theek hai FIR to kal to bahut badi party Hogi cal to maja Aane Wala Hai Khoob Sara....
Sab khana kha kar Apne Apne Kamre Mein sone ke liye Chale Jaate Hain....
next morning....
Samina Sunaina Ko Bhi Bata Diya hota hai ki vah Chacha banne wala Hota Hai....
Sab party ki taiyari kar rahe Hote Hain Rohan aur Anand office mein Apna Kam khatm kar rahe hote hain....
Naina aur Bela party ki taiyari Dekh Rahe Hote.....
Raat Ho Jaati Hai....
Naina taiyar hokar Niche party mein Aati Hai.....
Sab Mehman Aane Lagte Hain Pandit Preeti Swati Munna Sab a Jaate Hain.....
Naina Mummy yah Papa aur Rohan ji kahan Rah Gaye....
Bela beta to Baithi Yahan aaram se aate hi Honge...

Dosti Hi Pyar Hai ( Complete )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें