Sameer aunty thik hai abhi sabit kr deta hu naina meri wife hai....
Sameer Naina ka Hath pakad kar Mata Rani ke samne Lekar jata hai...
aur Mata Rani ke Charanon Mein se Sindoor utha ke Naina ki Mang Mein Bhar Deta Hai ...
Sari ladiss Shock Ho Jaati Hai ho ...
aur Naina Apne Mathe per Hath rakhkar Sindoor ko chhutti hai aur uski Aankhon Mein Aansu aa Jaate Hain.........
Sameer aunty ab Vishwas Ho Gaya Naina Meri wife hai aur aaj ke bad meri wife per Koi Ugli Nahin uthay na to mere se Bura Koi Nahin Hoga....
aur Sameer nainna ka Hath pakad kar car Mein Baitha deta hai aur Ghar Ke Nikal jata hai....
Sameer Naina me mammy ko bol raha hun kal Ham donon ki shaadi Karva Denge....
Naina Kuchh Nahin bolati Hai aur uski Aankhon Se Aansu Aane Lagte Hain.... Sameer side mein car rukta hai naina ka face Apne Hathon Mein Le leta hai.....
Sameer kya hua Naina Tumhen bura laga Mene tumari Mang Bhari....
Naina Nahin Sameer Aisi koi baat nahin hai bus thoda sa Ajeeb lag raha hai ji bhi gabra raha hai.....
Sameer dr ke pas chale ...
Naina nhi pahel ghar chalo ..
Sameer naina ghar aate hai bela naina ki mang me sindoor dekh kr shock ho jati hai...
Bela sameer naina ye kya hai...
Sameer mummy ko sari bat bata hai mandir me jo kuch bhi huaa mumny me naina se kal hi shadi krna chahta hu to aap please Pandit ji se bat kr lo hamri shadi ke liye.....
Anand Bela pandit ji se aaj hi baat kar lena ine donon ki shaadi ke liye Ab Main Nahin Chahta Jara se bhi Der Ho in donon ki shaadi mein....
Bela ji thik hai...
Bela Sameer yah Koi Kahane ki baat hai main abhi pandit ji se baat kar Leti hun aur Kal Tum donon ki shaadi kara deti Ho...
Sameer Apne Kamre Mein Chala Jata Hai .....
Bela Naina Ko Leke shopping per nikal Jaati Hai Uske liye Jo Jaruri Saman tha vah Le Leti Hai....
Bela Naina ko Khoob sari shopping kara Ke Ghar Wapas Aati Hai Sameer aur Anand hall Mein Baithe Hote Hain....
Anand Mela main Kal ki sari taiyari Kar Li Hai kal 10 baje Hamen Mandir Mein pahunchna Hai To Tum Naina ko acchi tarah taiyar kar dena aur Mandir Le Aana main Sameer ko Lekar Chala Jaunga Subah....
Bela ji theek hai Sab dinner karke Apne Apne room Mein Chale Jaate Hain Sameer naina Ko Ishara kar deta hai Chhat per aane ka...
Naina bhi Isharon se han kah Deti Hai....
Bela aur Anand Apne Kamre Mein sone chale Jaate Hain....
sameer Chhat per Chale jata hai Naina Sameer ke liye aur apne liye coffee banaa Kar Chhat per Jane Lagti Hai.....
Naina Chhat per Aati Hai ...
Sameer Naina kitni der se main Tumhara wait kar raha hun Koi itni der lagti hai coffee Banane mein.....
Naina Han to Tum Bana Lete Mujhse Kyon bola banane ke liye FIR itna hi time lagta hai coffee Banane mein.....
Sabse Achcha chalo yahan baitho Sath Milkar coffee Peete Hain....
Naina apni coffee Peene Lagti Hai Sameer uska Haath pakad leta hai....
Naina Sameer kya kar rahe ho coffee Peene Do Thandi ho jayegi....
Sameer Naina Aise coffee Nahin Payenge Mere style coffee Payenge....
Naina main Kuchh samjhi Nahin Kaise coffee Pina Hai Tumhen....
Ab Socho Socho Sameer coffee Kaise piyega kya niana sameer kon coffi Apne style Mein coffee Peene De.