CONTINUE OF CHAPTER 16 (DARES)
Abhi: Toh who's next?
Avu: Me..
Vaishu: Avu ko dare mein doongi..
Avu: Di thoda easy dena, mein aapki pyaari behen hoon naa..
Vaishu: Haan meri pyaari behen tujhe toh mein bahot easy dare doongi..
Toh sun tera dare hai.."Tujhe yahan behte kisi ko bhi cheeks pe kiss karna hoga leaving me"
Avu: Yrr di... Chalo okay..
Avneet stands and goes towards Sid and for his shock kisses him on his cheeks...
Siddharth was still in shock and was blushing and Avneet was also blushing..
Vaishu: Oh oh hamare Siddneet ka chehra toh dekho..dono blush kar rahe hain..
Abhi: Haa meine toh Sidd ko doosri baar blush karte hue dekha hai.. Dono baar Avu ki vajah se..
Kya baat he kya baat he..Vaishu: Par Avu tune Sidd ko kyun kiss kiya.. meine kisi ko bhi kiss karne ko kaha tha naa mere alaawa..
Avu: Voh di... (Still blushing)
Sid: Arre yeh sab choda naa di..
Who's next for dare..Vaishu: Next toh mein hoon..
Abhi (speaking slowly in Sid's ear): Nice topic change bro.. ab toh tu bhi samajh gaya hoga ki Avu bhi tujhe like karti hai..)
Sid: Haan bhai mein bhi jald hi use propose kar doonga..
Vaishu: Arre yeh khusad phusad kya kar rahe ho.. Koi toh Dare do..
Sid: Di aapko toh mein dare doonga..
Vaishu: Bhai thoda easy dena..
Sid: Of course Di..
Toh di aapka dare hai ki.."Aapko Abhi bhai ko rakhi baandh nee hogi.. voh bhi abhi ke abhi.."
Abhi: WTF.. mein nahi bandhwaunga..
Vaishu: Band wana chod mein Abhi ko rakhi nahi baandungi..
Siddharth winks at Avneet.. She understands what Siddharth is trying to say..
Avu: Kyun di Rakhi hi toh baand nee hai naa sirf.. Mangalsutra thodi na pehna ne ko bol rahe hai..
Sid: Haan di.. itna hard thodi naa hai easy toh hai..
Vaishu: Mein nahi karungi..
Sid: Par kyun..
Vaishu: Bas mein nahi karoongi..
SiddNeet: Par yeh toh batao kyun..
All: Haa kyun..
Vaishu: BECAUSE I LOVE HIM..
All shocked..
Sidneet high fived..
Sid: Yesss. Plan worked..
Avu: Yup.. Finally she confessed..
Abhi: What... Vaishu kya tum sachh bol rahi ho..
Vaishu: Haan Abhi..
Vaishu kneels down..
Abhi from the day I saw you I started liking you.. Phir toh like kab pyaar mein badal gaya pata hi nahi chala..
Because of your care towards me..
I don't know why.. I've fallen in love with you madly..(Abhi still standing shocked)
So Mr Abhishek Nigam, Will you be my Boyfriend..
(Abhi was still shocked)
YOU ARE READING
The Fate... (COMPLETED)
Romance【UNEDITED】 Story of one boy and one girl who didn't want to meet but their fate wants them to meet. There is Friendship, Love , Mystery in this story Siddharth Nigam.. A 21 year old boy. He is a modelling star. Avneet Kaur.. A 19 year old girl. She...