Chapter 5

5.3K 254 27
                                    

Previously on The Fate...

At night Both Avneet and Siddharth were thinking about each other and their attitude. Praying that they couldn't meet again..
Now let's see what happened....

Next day at Sid's house

Abhii: Chote utt jaa mein office jaa raha hoon.

Sid: Arre kya yrr bhaiya itni jaldi kyon bula rahe ho.. Sone do naa...

Abhi: Mere pyaare chote bhai, kripya samay dekhiye kya ho raha hai.. Subhe ke 9 baj rahe.. Aur agar tere liye yeh jaldi toh I can't do anything...
Tujhe jaldi uttna padega..

Sid: Kyaaaaaa... Subhe ke 9 baj rahe hain.. Yrr shit mujhe bhi jaana hai mere studio mein.. aaj voh naya partner aa raha hai mera.. Very excited to meet him..

Abhi: Voh toh mujhe pata hai ki bohot excited hai usse milne ke liye.. par tu yeh bata raat ko 12 baje tak tere room ki lights kyun on thi..
Tu toh 10 baje tak so jaane vala bandha hai..
Apne naye partner ke baare mein sochh raha tha kya ( in a teasing way )..

Sid: Bhai mujhe sunne mein aaya ki Partner male hai female nhi..
Tho Isme koi tease karne ki baat nahi..

Abhi: Tho fir tu kiski yaadon mein raat 12 baje tak soya nahi tha

Sid POV

Hnn yrr mein toh hamesha 10 baje tak so jaata hoon. Par uss Miss. Whatever ke baare mein sochh ke time nikal jaane ka pata hi chala..
Kya yr uss Miss Whatever ki wajah se kl late soya yrr....

Abhi: Bata naa chote?? Kya hua chote phir se ussi ki yaadon mein kho gaya kya???

Sid: Nhi bhaiya mein kisi ke bhi yaadon mein nahi khoya tha....

Abhi: Chal chod kuch bhi ho... Chal jaldi utt jaa mein office jaa raha hoon aur studio jaane se pehle ek baar office mein aake jaana tujhe ek Person se milwana hai..

Sid: Oh oh chupe rustam kaun hai yeh!!! Meri bhabhi hai kyaa??

Abhi: Abhe chup chote, pata nahi kahan ki baat kahan le jaata.. Koi naya Company mein join hua hai, aaj uski joining date hai. Toh ussi se tujhe milwana tha bas yahi baat hai..
Kya yrr tu bhi sidha bhabhi le pahoch gaya..

Sid: Ok ok bhai.. Par mein ek baat bol raha hoon!! Bhabhi mili toh sabse pehle mujhe dikhana.

Abhi: Tike baba pehle milne toh de..

Sid: Ok ok.

Abhi: Chl ab jaldi aana office mein..

Sid: Ok boss, I'll be there in 1 hour..

Abhi: Ok..

Abhi leaves..

*Skips at Avu's house*

Vaishu: Avu chal jaldi utt..I'm going..

Avu: Kya yrr di itni jaldi kyon bula rahe ho.. Sone do naa...

Vaishu: Jaldi!!! Subhe ke 9 baje konsi jaldi hoti hai Avu.

Avu: Kyaaa Subhe ke 9 baj gaye... Shittt mujhe toh 11 baje pahunchna hai..

Vaishu: Chal toh jaldi utt ja aur tayar ho jaa... mein jaa rahi hoon.

Faisu rukh mujhe office chod de uske badh tu apne studio chale jaana..
Aur Congrats aaj se toh tu Siddharth Nigam ke saath kaam karne jaa raha..
Aur mein uske bade bhai ke saath..

Faisu: Hnn yrr iss baat ko lekar mein bahot excited hoon.
Chal mein tujhe office chodne ke baadh studio chale jaaunga..

Avu: Ab excitement office Aur studio jaane mein late mat hona..

The Fate... (COMPLETED)Where stories live. Discover now