As soon as Daya reached his house, he found Abhijeet sitting at his door step waiting for him.
Daya: I'm so sorry Abhijeet. Mujhe pata nahi tha ki main itni der bahar rahunga. Tera dinner kaise raha Tarika ke saath?
Abhijeet: Koi baat nahi Daya. Dinner bohot acha tha. Hamne dher saari baatein ki.
Daya: Itni jaldi kaise khatam hogaya tumdono ka dinner date?
Abhijeet: Itni jaldi? Yaar raat ke 12 baje hain. main gaya tha saath baje. panch ghante tumhe kum time lagta hai?
Daya had no sense of time when he was out with Shreya. He knew Abhijeet would ask him questions about Shreya now so he decided to say something about it.
Daya: Oh, sorry maine time dekha hi nahi. Jab Shreya yaha se nikli to maine socha ki main bhi zara bahar ghoom aata hu... He was in the hope that Abhijeet will not dig deeper into that topic.
Abhijeet: Arreee haan Shreya aayi thi na... usse tumhari coffee pasand aayi?
Daya: Haan.
Abhijeet: Kab gayi woh yaha se?
Daya said immediately: Tumhare jane ke turanth baad.
Abhijeet gave a crooked smile: Achaa... waise Daya, tune woh jacked usko kab dee?
Daya: Jab hum mile the na do saal pehle... tab.
Abhijeet: Tu ne mujhe uske bare mein pehle kyu nahi bataya?
Daya: Mujhe laga choti si baat hai, is liye nahi bataya.
Daya was starting to feel like he was being interogated. Abhijeet sensed that Daya was not ready to talk about it and he didn't want to put Daya in an awkward spot.
Abhijeet: Main bas tujhse milne aaya tha aise hi. Ab main chalta hu. Kal Bureau mein milte hain.
Abhijeet was almost at the door when...
Daya: Do saal pehle usse Ahmedabad main dekha tha.
Abhijeet turned back. HE didn't say anything, he just walked back to where Daya was sitting and sat across from him.
Daya: Pata nahi usme aisi kya baat thi par usko dekha to dekhte hi reh gaya.
Abhijeet: Do saal pehle to tu apne uss dost se milne gaya tha na... Kya naam tha uska?
Daya: Haan, Ashish se milne gaya tha.
Abhijeet: Shreya uski saheli thi?
Daya: Nahi... par Ashish ki girlfriend ki sahili Shreya thi.
Abhijeet: Thik se bol tu Shreya se kaise mila?
Flashback
Ashish on the phone: Priya kitni baar kaha hai ki mujhe time deke khud late mat hua karo. Mujhe wait karna acha nahi lagta yaar.
Priya: Arre bas dus minute ki toh baat hai... Ruk nahi sakte mere liye?
Ashish: Tumhare liye to jaan hazir hai meri jaan... par tum jaanti ho na ki mujhe wait karna kitna boring lagta hai... Thoda jaldi aana... mera dost Daya sheher ghumne aaya hai, tumhare saath shopping par jane ke liye nahi...