Tarika called purvi right away to ask about Daya's choice.
Tarika: Purvi mujhe abhi Abhijeet ne bataya ki Daya ko koi ladki pasand aayi. Kon hai woh?
Purvi: Yeh bhayya bhi na... sara surprise flop kar dete hain. naam bataya?
Tarika: Nahi. isliye toh call kiya... main wait nahi karsakti purvi bata na... kon hai woh?
Purvi: Abhi woh mere saath hi ruki hai. tum ghar aajao phir mujhe kuch batane ki zaroorat bhi nahi padegi. tum hi puch lena sidhe sidhe ki kaise hua yeh sab.
Tarika: Acha mein 5 minutes me waha pohunchungi.
She cut the call and Shreya just got out of her shower. She got dressed and came out of the bedroom and Tarika just entered the house.
Tarika: Purvi, kaha hai tu?
Shreya: Aree tarika ji aap, purvi abhi yehi thi pata nahi kaha gayi. main abhi dhundhti hu.
Tarika: ruko, tum yaha kya kar rahi ho?
Shreya: Main kuch din Purvi ke saath hi rahungi jab tak mujhe ek achi jagah nahi mil jati.
Tarika understood that she's Daya's choice but didn't express. She decided to pull her leg. Just then Purvi came into the living room and looked at Tarika with a broad smile.
Tarika: Acha kiya jo mujhe yaha bula liya. mujhe teri help chahiye.
Purvi: Kyu kya hua?
Tarika: Actually, Shreya tum bhi meri madad karo.
Shreya: Ji Tarika ji, kis cheez mein help chahiye aapko?
Tarika: Woh kya hai na, maine badi mushkil se Daya ko meri ek friend se milne ke liye razi kiya hai. lekin ab lagta hai ki woh phir se mana kar dega. Shreya, tum daya se baat karke usse manaogi? Woh meri baat to nahi maan raha hai. Shayad tumhari maan jaye?
Shreya went dead serious and didn't know how to handle the situation. All the while, Purvi was smiling because she knew Tarika wanted Shreya to confess.
Shreya was thinking "Daya ne kisi ladki se milne ke liye accept kar liya? Mere hote hue... "
Tarika: Kaha kho gayi ho Shreya? Call karogi?
In Daya's house:
Daya's door bell rang and he opened it and found Abhijeet.
Daya: Yaar main tumse naraaz hu.
Abhijeet: Kyu bhai? Maine kya kiya?
Daya: Tu jaanta tha na ki mera Shreya ke saath jaane ka mann tha? Phir bhi tu gaya. Sab ke saamne kuch bol nahi paya to tune fayda uthaya aur chala gaya.
Abhijeet: Yaar mujhe Shreya se ek zaroori baat karni thi.
Daya: Konsi baat?
Abhijeet: Woh mere aur Shreya ke beech ki baat hai. tujhe kyu batau?
Daya: Tu nahi batayega toh kya hua, Shreya mujhe zaroor batayegi.