Fingers crossed!!🤞❤

2K 271 52
                                    

Swati was helping Naina to get ready she was doing her makeup..
Swati:Le hogyaa..
Naina wasnot smiling and her face was veryyy pale..
Swati:Nainaa...abhi bhi udaas hai...chal naa sachi tujhe apni bhabhi pe vishwas hainaa..
Naina:Haa..
Swati:To mwri laado tu bulkul tension free hoja aur sun ladka bohoot acha hai..
Naina:Swati mujhe nahi janna ladke ke baare mein..
Saati:Arre sun to ladka bohoot acha hai ameer hai aur sweet bhi hai air uska naam hai S...
Naina:Bhabhi mujhe ladka amjr hone na hone se koi farak nahi padta mujhe mere rype ke ladke pasand hai..
Swati:Acha to plzzz mjjhe bataiye maate ke aapko konse type ke ladke pasand hai..
Naian:Mujhe bohoot hi sweet and simple ladke pasand hai jo dusro ko impress karne ke loye apni asliyat naa chupaye wo jo hhi ho uske liye transparent rahe aur mein chahti hu ki wo mujhe bhi mein ajisi hu wais ehi apnaye naa hi mein chahungi ki wo mere liye khudko change kare aur mein ye hhi nhi cahhti ki wo expect kare ki mein khudko cahnge karuu aur i eant my man to be a true Gentleman!❤
Swati:Waah behen..teri list to badii lambi hai mjjhe nahi pata tha ki iss chulbuli Naian ke itneeee demands honge..
Naian:Demands nhi ye to mandatory hai!
Seati:Acha baba par ladke ka naam to sumle..
Naian:Ha batao..
Swati:Ladka hai Sameer Maheshwari..
Naina heard the anme and instantly unknowingly a smile crept on her face..
Naian:Sameer...Sameer Maheshwari..i liked it!!
Swati:Ladke ko bhi like kar hi legi air shayad love bhi hojae..
Unknowingly Naina blushed..
Swati:Abhi se sharmana shuru not bad!!...madam sapne delhna shuru??
Naina:Swatii.....
Swati:Acha baba..par Naina sachi mujhs Sameer ke aur tere rishte ke liye badi strong feelings hai..i think he is the perfect guy for u!!
And she kissed her forehead..❤
Naina smiled..
Naina:Mein change karke aai..🙂
She goes to change...
Otherside at Maheshwari mansion
Vivek:Arrey bhaii chalo late ho raha haiii 10:45 hogaye humne 20 mint lagenge pohochne ke aur humme 11 baje phochna haii chaloooo
Vishakha:Ha ha chal hi to rahe hai panditji se baat to karne dijiye...
Raghav: Preetiii chaloooooo..
Preeti:Haa haa aaaiiiiii.....
Vivek:Chalo sab aagyaeee...
Raghav: Haa chaloo..
Preeti:Arreyyy ek seccc Sameer ki to aaje dooo. .
Raghav:Ye ladka naa..
Vishakha: Wo abhi tak taiyaar nahi hua???
Raghav:Ye na apakka bathroom min sogaya hogaa..
Ill then Sameer came down loking veryyyyyy awesome and handsom talking n the phne...
Sameer:Haa haa mein a araha hu aaj office aaj Mr.Shah ke saath 5:00 baje meeting hai sabko 4:30 baje conference room mein jama kardena mujhe iss meeting mein koi kami nahi chahiyee...haa ...thik hai....okkkk......delhnaa koi late naaa hoo i wnat everyone to be present on time
Call ends..
Vivek:Khud to time pe chaloo..
Vishakha: Sameer betaa aaj bhi kaam??
Sameer:Ha maaa aur vaise bhi hum whaa pure time thodi hi rehene wale hai...abhi kuch ghnto mein aajenge...
Vishakha :Par betaa...
Sanwer::Mummy plzz aapko pata haina mein kaam mein koi compromise nahi karm sakta..
Raghav:Ab chaleee....
Sameer:Haa chaloooo...
They all left in two cars in one Mercedes vivek and Vishakha and in one audi raghav preeti and Sameer..
Raghav was drivingg...
In their car..
Raghav:Yaat Sameer tu apni car mein bhi to jaa sakta tha naa..
Sameer:Kyuuu mein yaha naa hota to aapko kya karna tha Romancee???
He said with utter innocence..
Preetis cheeks became pinkk..
Sameer:Ayee hayee bhabhi blush blush..
Raghav:Tum naa aur chadhao isse sar par kabhi bhi akela nahi chodta socha thaa ki abhi tumhare saath do meethe pal bitaungaa par agyaa beech mein " Bhabhi mein aapke saath aunga apki car mein!" Huh!!
Sameer:To maine fo petrop bachane ke liye kaha tha aapko pata hai naa kitnaa Global warming ho raha hai!!!😉😉
Raghav:Ek baar na shaadi hojane de terii fir mein bataungaa ...
Sameer:Mein to aisa hi rahunga aapkr jaise rang nahi badlungaa!! I will always be my bhabhis boyy..
Preeti keeps her hand on his cheek..
Raghav:Ye bhabhis boy jald hi wifeys baby hojaega dekhnaa..
Preeti chuckles..
Sameer:Bahbhiii bolo naa bhaiyaa koo...
Preeti:Raghavv..
Raghav:Huh!!!!
Amd with some more nok jhoks they all finally reached Aggarwals house..
Raghav and preeti got down and Sameer too vivek and vishakha were waiting for them..
Sameers phone rang..
Sameer:Aamm aap log jaao nein ye call attend karke aata hu..
Vishakha:Par sameer...
Sameer:Maa 2 mint mein aya...
Vivek:Haa thik hai jaldi ana..
Sameer:Haa..
He wore his aviators and rushed to take the call..
Maheshwaris rang the bell amd swati opened the door..
Swati:Aiyee...
Everyone greeted them and they entwred in Anand and bela hugged vivek and vishakha and swati and munna hugged Raghav and Preeti respectively..
Anand:Bethiye naa...
Bela:Swati betaa jaa paani air nashta leke aa...aur chai bhii...
Preti:Amm mein aapki help karti huu..
Bela:Arrry nahi nhai betaa tum betho swati leke ayegii..
Preeti:Arrry ajnty hjm yaha ek pariwar banne aye hai ismein jiajkna kaisa..
Bela:Vishakha behen aap bohoot khushnasib ho jo aapko itnii achi bahu mili hai..
Swati:Hawww mumy mein kya achi nahi huu..??
All laughed..
Bela:Nahi tu to meri gudiyaa hai..ab jaa..
Preeti syood up amd theh aheaded towards kitchen...
Preeri:Amm vaise naina kaha hai...muje sachmein lagta hai ki Naina aur Sameer ek dusre ke liye hi bane haii..
Swati:Sachi mujhe bhi yahi lagta hai par mein ek baat kahu Naina ko naa bade hi simple ayr sweet ladke pasnad hai wo kisike liye apne aap ko badalna nahi chahti aur uski padhai bhi abhi baaki hai wo to rishte ke liye raazi hi nahi thi par usse humme mana liyaa..
Preeti:Sameer ko bhi ekdummm simple ladki cahhiye jo zara bhi matlabi na ho jismein attitude naa ho aur infact agar Naian padbna cahhti hai to usmein bhi koi harz nahii Sameer ko ya hjmmein se kisiko iss baare mein problem nahi jogi kyiki generation badal raha hai..
Swati:To to mujhe lagta hai ki ye rishta zarur bandh jaegaa..
Preeti:Haa pata nahi mujhe ais alaga hai ki mere devarji ke liye Niana hi perfect hogii..
Swati:Pata hai Naina humehs akehti hai I want my man to be a gentleman!! Mujhe bhi yahi lagta hai ki Sameer naina ka dil chura hi legaa..
Preeti:Kya pata dono ko pyaaar hojae??
Swati:Hosakta hai..
Boyh laughed and hugged eachotger!!🖤❤🌈



Ha ha pata hai next part mein dono mil hi jaenge
baz thoda intezaar aur aapka pyaar mil jae ,to hojaega mera jeewan aprampaar!!!

My bad plzz doo vote and comment and if u r a writter plzzzz do give me a shoutout !! Plzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz...... aur comment karke batana zarur ki kaisa laga abhi to bohoooooot saari emotions baki hai and untill we meet Love Love❤
And maybee if i got 35 up comments then i will post the next part todag itself!!!


LOVE to be ARRANGED ♡ (On Hold)Where stories live. Discover now