Soo soon the young couples reached The Aggarwal house..
Gwtting off rhe car they went in with Naina a paper bag which had some delicious brownies they had decided to eat post dinner with everyone while discussing.It was 7:30 by now..
Entering in the mansion all settled down on the living area.
Naina besides Anand Sameer besides his bhabhi besides preeti Raghav and Swati settles besides Vishakha and Munna sits besides Vivek..Vivek:Agaye sab
Raghav:HaaAnand: Maza aya
Naina:Ekdum!VishakhaAccha bachon ab toh batao kya baat karni thi jo aaj hum sab mile hai..
Bela:Wohi toh aur kal bhi kuch bol rahe the tumlog..Sameer: Haan toh hum log ne socha hai ki kyu naa iss Christmas hum sab milkar kahi bahar ghumne jae!
Swati:Haa outing ki outing hojaegi aur family trip bhi hojaegi kitnaaa maza ayegaa..
Preeti:Haa aur waise bhi hum sab kitneee time se kahi bahar nahi gae toh ek refreshment bhi hojaegaa..
Vivek:Ye toh bada acha idea hai..
Anad:Haa hum sabko maza bhi aajaega par kaam aur Naina tumne college ka sab socha hai?Naina:Are Papaa vacation mein jaenge naa ..
Sameer:Haa aur Kaam thoda pehele se nipta lemge waise bhi christmas mein hum company mein 3 days ki chuti dete hi hai iss baar hum bhi woh chutti mana lenge..
Vishakha: Par konsi dates pe jaane ka decide kiya hai?
Naina:Mere Vacations 23 ko hojaenge shuru aur fir 3rd january 2020 se college shuru...
Swati:Aur ek baar Match mein college khatam..
Sameer:Fir Shaadi..
All:Oye hoyee
Samaina blush blush blush...
Raghav:Badi jaldi hai tujhe shaadi ki hmm hmm ??😉😜😝
Sameer smiles sheepishly..Preeti just pulls his cheek..
Vivek:Acha acha date vagera toh hojaega par jagah decide ki hai?
Munna:Haa humne socha hai ki hum by Road jaenge.......
Naina:JODHPUR !!!!!
Bela:Are wah Jodhpur! Phir tlh bada maza ayega..
Swati:Haan wahan pe forts dekhne ko jaenge fir shopping!!
Preeti:Wahan pe ek lake bhi hai!
Munna:Ek dum historic jaga hai!
Raghav:Aur toh aur by road jaenge toh road trip bhi hojaegi..
Sameer:Wahan pe bohoot ghumenge..Naina:Wahan ka chaat bada mast hai mujhe toh woh chahiye !😋
All laugh on her silly but cute demand.
Vishakha: Aur Jodhpir hai bhi bada acvha wahan ki basti hi ekdum alag hai..
Anand: Sahi kaha bhabhiji aapne wahan ki hawa mein hi kuch alag baat hai..
Bela:Are wahan meri maasi bhi reheti hai unse milna bhi hojaegaa..
Vivek:Haa toh bacchon Jodhpur badi hi acchi jagah hai..ab kaise jaenge?
Munna:Hum Do car le lenge ek hum le lenge ek Aap log le lena aur comfortably phoch bgi jaenge..
Raghav:Haa mein driver ko boldunga aapke saath aane ko hum log khud drive kar lenge kyu Sameer aur Munna?
Sameer:Yup...
Vivek:Are Are tum logon ko kya lagta hai? Hum log khud drive nahi kar sakte?
Annad:Toh kya hume koi driver nahi cahhiye hum bhi khud drive karenge..
YOU ARE READING
LOVE to be ARRANGED ♡ (On Hold)
FanfictionIts a common Samaina story 🌸 How they were met by the grace of their parents to bind them in a relation and how gradually they fall in extreme love for eachother! Its an ARRANGED ROMANCE ❤ The couple is just MADE IN HEAVEN!😇❤