Raghu and Antara are on a date.
Antara-dekho na raghu...yahaan ka washroom kitna beautifull hai...!!!!!!!!!raghu...?raghu...?
suddenly she felt hands on her.raghu was trying to hug her from back.antara fumes and pushes him.
antara-ye tum kya kar rahe ho raghu!!!
raghu(pleading like a little kid|)-antara..pease yaar ek dena please...!!
antara-raghu..!!!behave yourself...!!!!
raghu-antara,EK!dekh mauka accha hai..koi nahi hai yahaan..he looks around smirking.
antara-uff!!raghu...ye kya de do de do laga rakha hai..??
raghu-ek pappi do na please...!!!
antara-what??pappi??
raghu-haan haan...(blushing) pappi...accha tu nahi de sakti?tho theek hai.main hi le leta hoon..
he bends towards her face.she irritatedly pushes him.
antara-raghu stop!ek baat batao...hum kitni baar date par aaye hain?
raghu-hmm...kam se kam 50 times...kyun?
antara-aur tum mujhse kiss ke liye kitni baar pooch chuke ho?
raghu-(thinking)-woh...
antara-kam se kam 100 TIMES!!!
raghu-haan..!!! correct!!!
antara-(raising her eyebrows)aur maine kitni baar tumhe allow kiya?
raghu(in anger)-huh!!ek baar bhi nahi!!
antara-tho phir baar baar poochte kyun ho?
raghu-haan tho..?!mera haq bantha hai...!main tera lover hoon...machmach ki girlfriend usko din mein 25 times usko kiss deti hai...
antara-jhoot...!!
raghu-aur aman?aman tho khud counting bhool jaata hai!!!tho mere saath ye na-insafi kyun!!!
antara-unme aur hum mein farak hai raghu!!
raghu-kya boli?farak? tu shayad bhool rahi hai...main tera mangethar (fiance) bhi hoon...double haq bantha hai mera!!ek kiss?ek kiss ke liye itne nakhre??!!hamari sagaai ho chuki hai.
7 dinon mein hamari shadi hai..ye shadi ke pehle ki hamari last date hai..ab bhi nahin de sakti kya?antara-bas 7 days ki tho baat hai..!tab tak sabar karo!
raghu(disappointed)-nahin hota mujhse yaar!!(he takes a deep breath) accha theek hai chalo chalte hain..der ho rahi hai..tere ghar pe sab wait kar rahe honge!!
antara-accha suno...
he looks at her.
antara-i love you..
raghu melts at this and smiles.
raghu-i love you too.
they both leave from there.raghu drops antara home and goes to garage where machmach was talking to someone in phone.
machmach-haan jaanu...main bas tere baare mein hi soch raha tha...haan tere siva kisi aur ke baare mein sapne mein bhi nahi soch sakta tha jaanu!! teri bohot yaad aa rahi hai!!
aur kal raat ke baad tho..tu aur main..akele...washroom mein!!raghu was sitting there patiently waiting for the conversation to get over.but he was not able to.machmach's each words were making raghu desperate.he just couldnt handle it anyore.
he signalled machmach to disconnect the call fast.machmach sensed something was serious.
YOU ARE READING
Do Dil Ek Jaan - RaNtara OS
Romancethere used to be a hindi serial named Do dil ek jaan.it was 6 years back.its a FanFic that I wrote while the serial was still airing and had published in other forum.this story is childish with my stupid grammar.One short of Raghu,a tapori(goon) and...