6th Part

434 53 3
                                    

Hello guys do here is 6th Part if my ff I hope u all like it plz ignore all the spelling and grammatical mistakes

Happy reading

Continue from last part......

Bela:di agr mai kisi aur se shadi kr bhi lu to mulya fayda mai kbhi bhi uski life mai khushiya nhi de paungi kisi aur ki life khrab krne se acha hai meri life hi khrab ho...

Shivanya:Bela tu smjhti kyun nhi..

Ritvik:shivanya Rhne do abhi ...

Shivanya nodded

Doctor come

Doctor:u can take her with u.. But if she get any pain so give this medicines.

Doctor gave her medicine name..

Shivanya:thank u Dr...

Doctor:welcm..

And he leave...

Shivanya:bela chlo..

Bela:hmm

They trio leave...

Ritvik drop them in their house and he leaves ..

Ritvik enter in house and see mahir is waiting for him...
Mahir also see him...

Mahir:bhai ap agye kha gya the mai kitna parishan ho gya tha..

Ritvik:kyu...

Mahir:kyu ...

Ritvik:I mean Anu nhi hai jo m mere liye wait kr rhe ho..

Mahir:bhai aap kya bol rhe hai...

Ritvik:chod jake so ja ...

Mahir:bhai ap ne btaya nhi ap kha gye the...

Ritvik:dekh mahir tujhe btane ka koi fayda nhi hai.... Better hi ha tu apne room mai jake so ja....

Ritvik leave from there
Mahir go in her room and lay down on bed and think

Mahir pov's

Ye sb ko ho kya gya hai bhai bhi mere against hai srif us bela ke liye.khi Anu sch me to mujhe ditch nhi kr rhi... Nhi nhi Anu aisa kbhi nhi kregi pr Bela kyu jhut bolegi
Mujhe kuch smj nhi a rha kya kru....myjhe abhi tk believe nhi ho rha Maine bela pe hath uthaya. Jisne kbhi usse ak chot tk nhi lgne do uspe hath uthaya. Jiske ankhein ansu na ane ka vada kiya tha vo aj meri vjh se ro rhi thi...

Mahir pov's end...

And he sleep...

Next morning.....

He wake up and go in college with ritvik...
They reach at college mahir see Bela is sitting alone and thinking something....
(Shivanya have gone for class as she have gone for remedial classes)
Mahir wants to go near her but can't he know he will not able to face her...

After thinking so much he go near her...
Mahir:Bela

Bela didn't listen

Mahir tap her shoulder....
Mahir:Bela..

She stand with jerk...

Bela:Tu... Tum yha kya kr rhe ho plz jao yha se..

Mahir:Bela meri bt suno..

Bela:dekhiye Mr. Mahir sehgal mujhe apki bte suni hi nhi hai jisne mujhse wada kiya tha ki uske hote hue koi mujhe touch bhi nhi kr skta usne mujhe slap kiya and jisne kha tha ki vo mere ankhon mai tears nhi ane dunga uske vjh se mai kl pure raat roi. But u know I m not that much follow how much u know. I also decided that after.....

Just then shivanya come...

Shivanya:bela apni class mai jao aur aise strangers se bt nhi krte...

Mahir:di..

Bela:ya di u r right... I m leaving.. By..

Shivanya:by

Bela leave..

Shivanya:see mahir meri bhen ko aur drd mt do tumhari vjh se already itna sb sha hai jaan se bhi jyada pyar krti hu usee..

Mahir:di mai to bss..

Shivanya:mahir plz for god sake don't talk to her. Agr tumne kbhi bhi apna frnd mana hoga to tum usse bt nhi kroge...

To be continue.....

Plz do like and comment....

Thank you

FRIENDS TO LOVERSWhere stories live. Discover now