mahir is going to marry a girl

753 94 11
                                    

Continuing from the last part....

It's afternoon and mahir comes from his college.....

Sumitra:mahir beta,come here fast.....

Mahir:haa...maa....just 1min...min fresh home aata hu.....

Sumitra:beta.... tumhaara college bhi khtm hone vaala h....or ab tum college khtm hone ke baad aapne dream cafe ke kaam min busy ho jaaonge......

Mahir:haa maa....mjhe ptaa h....but aap ye sb mjhe kiu btaa rhe ho....????

Sumitra: betaa.... actually....tum aapne carrier ko bnaane ke chakkar min tumhe aapne family future ke baare min sochne ka tym hi nhii milegaa......

Mahir:haa....maa.....I know.....but aap mjhe ye sb Kyu btaa rhe ho.....

Sumitra:beta.... actually.....mine tumhaare papa ke best friend ki beti ka tumhaare liye haath maanga h.....nd......kl Hume unse Milne jaana h.....

Mahir:maa....min us ldkii ko jaanta bhii nhii hu and how can I live my whole life with a stranger.....

Sumitra:beta....she is not a stranger for you.....u know her.....she is ur childhood best friend.....bs difference itnaa h ki bhot tymm se tum usse mile nhii ho....I think last 10 years se......

Mahir:what....???

Sumitra:yes beta....tum kl usse milnaa.....I can bet with u....usse milne ke q second ke baad hi tumhe yaad aa jaayegiii vo.....

Mahir:okk...maa.... let's see.....

Sumitra:ohkk beta....

Andy:guyss....!! what's is happening here.....

Sumitra: nothing Andy... actually min  mahir ko uska rishta leke hum kl aapke friend ke ghr jaane vaale h uske baare min bta rhii thii....

Andy:achaa....okk...mahir so,u r ready musibat ke bandhan min bandhne ke liye.....

Mahir:kyaa kru papa...ek na ek din toh bandhnaa hi h....

Andy:true....😂😂

Sumitra:mahir....andy....aap dono bhi naa.....🤦

Andy and mahir together start laughing......

Sumitra:okk....good night....

Mahir:good night maa....good night papa.....

Andy:good night my boy.....

Than andy and sumitra goes to there room for sleeping.....

After some chatting with his best friend vikrant about the girl he is going to meet tomorrow.....

Everyone is sleeping except mahir...he is continusly thinking that how could that girl be.....how she looks....will he can comfortable with that girl.....

Mahir gets curious and calls sumitra.....

Sumitra attends mahir's call.....

Sumitra:hello...Kya huaa mahir beta....why u have called me mid night.....

Mahir:maa...ptaa nhii mjhe ajeeb said lg rhaa h nind bhi nhii aa rhii h.....

Sumitra:beta....it happens some times....okkk....kl ke vajah se aisaa ho rhaa h.... don't worry.....it will be fine....bs aaram se so jaao....or....jyaada kl ke baare min jyaada socho Mt....ohkk.....

Mahir:ohkk maa.....thank u smjhaa ne ke liye.....good night....😊🤗

Sumitra:good night beta....😊🤗luv u....😘

Mahir:luv u 2 maa....😘

Than mahir cuts the call....and....takes god shiv ji's name.....and sleeps nicely.....

Hope u all like it....keep supporting.....ur support means a lot to me.....

next part coming soon.....

Promo: mahir goes to the house......

PS: something interesting coming soon.......stay tuned.....

pehlaa pehlaa pyaar....❤️🙈Where stories live. Discover now