Part 8

900 66 51
                                    

Next day he went her hostel to bring preeta with him..

Rakhi(seeing preeta): yeh ladki kon hai putar

Karan: mom yeh apki physiotherapist hai jo aj se yahi apke sath rahegi..

Rakhi smiled..

Rakhi (in mind): tou yeh hai waja.. mahira se shadi na karne ki..

Rakhi to preeta: kitni piyari bachi hai

Karan (smiled): wo to yeh hai

Rakhi (teasingly): tujhe achi lagi.. tbyt to theek hai na.. jo Karan Luthra ladkio se chidta hai wo aj kisi ki tareef kr rha hai..

Preeta: Aunty.. Wo.. ap mujhe mera room dikha dengi.. mujhe fresh hona hai..

Karan: wo to me bhi dikha sakhta hun.. mujhse hi boldia hota..

Preeta glared him..

Karan: aese kia dekh rhi ho Babydoll (dragged her by holding her hand) chalo..

Rakhi smiled and called rishab.. and on other side..

Preeta (losing his girb from her hand): kia kar reh ho.. chodho mujhe.. achi zabardasti laga rakhi hai tum ne..

He pinned her to wall, she became shocked

Karan: zabardasti abhi dekhi hi kaha hai ap ne madam.. (leaning closed to her) agar karan luthra zid pe utar aey na (huskily) to....

Preeta (nervously): to...

Karan (leaning more closed): to... Burst out in laughing..

Karan (laughing hard): Preeta Arora apni shakal to dekho Zara.. kitna dar gai tum..

Preeta (angrily): tum niklo abhi room se.. hogaya na tumhara kam.. an niklo.. (pushing him out of room)

He pulled her by waist making her nervous..

Karan (huskily): abhi kam kuch kra hi kaha hai.. (smirked)

She felt butterflies in her stomach.. and started breathing heavily..

Preeta: ka.. karan.. pl.. plea.. leas.. chod.. chodho.. mujhe..

Karan (lifting her chin): kiun kuch kuch ho rha hai.. (smiled and left her) Tum fresh hojao.. (and left from there)

Preeta signed in relief..

Preeta: yeh kia ho jata hai mujhe uske samne..

Other side

Rakhi (on call): me janti thi ke tum meri baat zaror smjho ge.. I am sorry beta.

She hanged up .. saw karan coming toward her ..

Rakhi (smiled): kia baat hai aj bada khush hai mera beta..  wese yeh khushi ki waja hai kon (teasing him)

Karan (side hugged her) : kia mom.. ap ko abhi tak nhi pta..

Rakhi: acha sab chodh.. yeh btao kab jana hai..

Karan (confusingly): kaha??

Rakhi (hitting his head lightly): budhu.. preeta ke ghar.. uska hath mangne..

Karan: wo mom.. uski family nhi hai.. wo hostel me rehti thi.. or 1 request hai please ap us se kuch nhi poochoge uski life ke bare me ya past ke bare me..

Rakhi: theek hai.. lekin phir shadi ki baat krenge kis se hum..

Karan: mom ap abhi kisi se kuch bhi nhi bologe.. abhi usko time chahye.. or us se to bilkul bhi koi bt nhi kroge..

Do Qadam Door ThayWhere stories live. Discover now