Chapter 16 : Hopes

638 65 153
                                    

Happy New Year...

Wishing you guys glee moments, treasured memories, and all blessings a heart knows....

I hope subko apne favt ff ka updates jaldii mile 🤭

Aapki,
Nandu ❤️

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

In a crowded market,
Pune.

Huda whispered, over the local telephone booth,
" Shhhhhh..... Phoolan shanth....
Shanth ho jaa tu phehle....aur bol hua kyaa he???...
Woh tere bachchalan bhaii saath kaha he?.."

Naina - " woh Bhaiyya...."
She panicked again holding Naveen's hand who already passed out in her arms... completely exhausted by the truth she threw on him.....

Huda - " wahi...kaha he woh??... Sir jii hote toh ek pal ke liye bhi tujhe akela nahi chodte... Iski toh...baatein badi badi, aur kartoot..."
He started shouting without caring exactly why he chose that place to talk to her....

Naina taking hiccups,
" Bhaiyya ko panic attacks aarahe..behosh hogaye he woh.....
Mujhe samajh nahi aaraha ki karun kyaa???
Kaise sambhalu unko...."

Huda - " Usko kahi gutter mein fek aur Tu yaha aaja... Mere Tau ka Ghar he yaha... Jab Tak sirji laut na jaate tu itte safe rahegi..."
He uttered lowering his tone further, not wanting to grab other's attension towards him...

Naina - " Huda, Bhaiyya he woh mere.... Koyi aira gaira aadmi nahi ki main unko aise chod dun..." She said in a irritated tone...
Only she has the bloody right to accuse her Bhai...

Huda - " Phoolan tu bhool rahi ki us aadmi be Tere saath Kya Kiya tha... tujhe tumhari parivar ko kabar banake woh khudke naam roshan karne nikle the...
Sir ji ko toh is kamine ne thod diya tha...jaise ki woh koyi insaan nahi sheesha he...."
He emotionally uttered remembering how Rajveer cried in his arms after Naveen disappeared with Naina.....

Naina - " Unhone joh bhi Kiya woh sub past he Huda... Unko majboor Kiya gaya tha ki aisa Kare woh...desh ke liye zaroori tha woh sub.... agar woh aisa kadam nahi utate toh pata nahi kitne maasom jaane jaati..."
She tried to explain her Bhai.....

Huda - " Majboori tha woh sub???
Theekh he Phoolan maanli Teri baat...lekin laut aane ke baad usne Kiya kyaa...

Sochke bhi ghin aati he..... Tumhe aur Sirji ko alag Kiya, isase man nahi bhara unka joh Sirji ka wardi bhi utardi usne... jhoota kalank lagake ki unhone..."

Naina - " Shut up Huda... Bhaiyya ka in submein koyi haath nahi he...woh khud dar Gaye the jab unko pata Chala yeh sub...
Jitna woh mujhse pyaar karte he usase zyada Rajveer se pyaar karte he woh... raaton bhar inke khoj mein Bhaiyya ko rote huye dekha he Maine....
Bus dikhate nahi he woh... inke liye Jaan bhi..."

Huda - " le sakte he??? Woh aadmi bahot bade laalchii he Phoolan...tu ab Tak samjhi nahiiii????

Phehle khudke career ke liye unhone apne har ek riste ko dhoke di... Ab jab laut aaye aur dekha ki tum sub khush ho, aage bhadgaye sehan na hua unse... isiliye subke Zindagi barbad karne tule he....
Phoolan, yeh aadmi insaani Roop wala girgit he...."

Naina - " Bus Huda... Joh muhh mein aaye bole jaarahe..bole jaarahe...

Mujhe bus yeh bol ki main ab karun kyaa?
Yaha Bhai ko attacks aarahe,
Meri itna aukat nahi he ki khudke pair pe khada nahi ho saku....chakkar aarahe....jii machal Raha mera....ajeeb sa dar lag raha....

WajoodWhere stories live. Discover now