"Tum Azaad panchi ho aur hamesha azaad yi Rahogi"

71 5 0
                                    

Chaandini raath thi...thandi hawa beh rahi thi. ..Suraj apne jeep mein baitkar chaand ko dekh raha tha. ...uske mann mein hazaaro sawal the lekin uske pass unka koi javab nahi tha. ..Aaj jo usne ek faisla liya tha uss faisle se uski poori zindagi badal chuki thi. ..Suraj Naraayan Rajvanshi ab haveli ka malik nahi raha. ..wo ab KN ka bandwa hai. ...

Haa...Suraj Rajvanshi ab se hamesha keliye KN ka bandwa ban ke rahega. ...Lekin usne itna bada faisla kyu liya? ? Chakor ke liye...Haa...Suraj ne chakor ke zindagi aur uski azaadi ke liye apni azaadi kurbaan ki hai.Gehre soch mein doobe Suraj ke kaano mein KN ki baathe ghoonjthi rahi.
"

Agar tum chakor ki salaamathi chaahte ho tho tumhe hamari baath maan ni padegi. Chakor ki azaadi chayiye tho tumhe tumhari azaadi ki kurbani deni padegi suraj.Tumhe hamara Kamal Naraayan Rajvanshi ka Bandwa ban na padega"
Pehle jab KN ne teju, vivaan, imli aur bastiwaalon ke baare mein dhamkaya tho phir bhi suraj nahi maana. ..kyunki usse pata tha ki jab tak chakor uske saath hai  wo dono kisi ko bhi kuch nahi hone denge. .Lekin jab KN ne chakor ke baare mein dhamkaya tho suraj achaanak darr gaya. ..

"kab tak bachaoge tum chakor ko?..maana ki aaj kal tum saaye ki taraha har waqt uss chipkali ke aage peeche ghoom rahe ho.Lekin kab tak uski daal ban ke rahoge? Ek na ek din wo hamara shikaar ban ke rahegi. Kabhi bhi kahi bhi kuch bhi ho sakta hai uske saath. Jaise uss din huva tha. Yaad hai na wo din ?kaise tootke bhikar gayi thi wo chipkali? " 

KN has raha tha rakshas ki taraha. Suraj dang reh gaya. Uske aankho mein chakor ke liye chinta dikh rahi thi. Ye dekh ke KN ko Suraj ki kamzori  pata chal gayi. ..aur usi waqt usne apni yojna ko aanjaam dene ka faisla kiya. 

"Agar chakor ki zindagi uski salaamathi chahte ho tho jaisa hum kahenge waisa karna. Tumhe chakor ko talaak dena hoga aur usse yahan se dhoor vapas Delhi bejna hoga. Aur tumhe hamhara bandwa ban na padega. Chakor yahan se door jaake apna sports career aage bada sakthi hai aur azaad bhi reh sakthi hai. "

Suraj: "Hum kaise bharosa karle tumhare baathon mein?"

KN: "Teek hai tumhe humare baathon pe vishwas nahi hai tho le lo ye papers padlo. ...iss mein likha hai ki agar chakor ko kahin bhi kuch bhi huva tho uska zimmedaar Kamal Naraayan Rajvanshi hoga. Aur ek paper bhi hai usme likha hai ki Suraj Naraayan Rajvanshi apni marzee se ajeevan KN ka bandwa ban ne ke liye tayyar hai. Dhyaan se pado aur faisla karo suraj "

Suraj ne sab papers check kiye aur ek baar aankhe bandh karke socha. ..'Hamari azaadi ya chakor ki zindagi '. Suraj ne chakor ki zindagi yi chuni aur sign kar diya. .KN jeet ki kushiyaan mana raha tha.kyunki uska plan kaamiyaab hogaya ..suraj ko bandwa bana diya. 

Suraj ko bilkul bhi afsos nahi huva kyunki wo achche taraha se jaantha tha chakor ke liye azaadi kya maayne rakhthi hai. Kuch bhi ho jaaye ab wo chakor ke upar koi aanch nahi aane dega. Kyunki usse pata tha uss bhayanak haadse ke baad chakor kaisi haalath huyi thi aur uss se ubarne ke liye usse kitna waqt laga tha. ..Haa..wo haadsa uske baare mein soch ke yi suraj ka dil kaamp utt tha hai. 

Haa...wo haadsa ..uske baare mein soch ke yi suraj ka dil kaamp utt tha hai. .

Flashback 

Suraj ko jailor se bachane ke baad kuch din haveli shaanth thi. .kyunki KN aur Ragini ko ye samaj mein aagaya ki jab tak chakor suraj ke saath hai tab tak koi uska kuch bigaad nahi sakta aur media bhi uske saath hai ..isliye pehle chakor ko raasthe se hataana hai aur phir baadh mein suraj ka kaam tamam kar sakthe hai. Isliye unlogo ne suraj ko maarne ka nirnay badal diya aur pehle chakor ko raaste se hataane ka socha. Lekin wo log bahuth achche se jaanthe the ki chakor ko thodna bahuth mushkil hai isliye kuch bada plan yi karna padega.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jan 20, 2020 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

"Tum Azaad panchi ho aur hamesha azaad yi rahogi"Where stories live. Discover now