Dil_mera_2

2.3K 137 7
                                    

(

Neil:uth kr baith jata h.....

.
Neil :😢😢



Neil:avni kyu ki aisa.....mere sath i still love u ....


.
Tbhi neil ko apne mom ki bat yaad aata h...

.
N.mom:tmhe nhi lgta h ek baar Raashi ko v mouka  dena chaiye...shyd tm Rashi ke sath rehne se tm use bhul jao...
.



In morning

.
Neil:mom mai Raashi se shadi karne ke  lie tayar hu...
.


N.mom:ooo....mera pyara bacha...mai abhi ja kr raashi ko btata hu...wo bahut khus hogi...
.



Neil:hmm....mjhe hospital jana h...mera first day h...mai late nhi hona chahta hu....
.



N.Mom:okkm....



N.mom Raashi ko btati h shadi ke bare me....Raashi khush ho jAti h...




Raashi: finally tm man gye....i am so happy....yeah mera sapno ke Raja man gya...😝😝


.
Raashi khushi ke mare uchalne lgti h air dance krne lgti h...



.
Idher neil Hospital ke lie nikl jata h .....



.
In hodpital


.
Dr.:sry sir aapki beti h ka 3 saal ho gya...pr koi sudhar nhi aaya h...kuch pta nhi chal reha h...




.
Person:sir plzzz...aisa mt kahye...meri beti ko bach lijye...meri beti ke alwa mea koi nhi h....



.
Dr:mai smjh skta hu apka prblm...pr hm sb 3 saal se try kr rahe h pr koi sudhar nhi aaya h....😞sir aap ise le jaiye....
.



Person:sir plzzz...aisa mt kahiye ek bar aur try kijiye shyd is bar kuch pta chal jaye...last tym...plzzz....wo person dono hath jod kr bolta h....




.
Dr:okk...ek new dr. Aa rahe h...Mr neil khannna  wo check krenge...yadi hosh aa gya toh fine wrna asp ise bekar me rakh rahe h ...koi fYada nhi hoga....
.


Person kuch nhi bolta h...


.
Tbhi udher se neil aata h....


.
Dr:Mr neil khannna yanha pr ek patient h...pichle 3 saal se....ab tak hosh nhi aaya h ....aapko us patient ka checkup kijye....shyd kuch pta chale....
.



neil:okk....sir....patient kanha h...


.
Dr:ye patients ke dad h....


.
Neil us person ko dkhta h..


.
Person smile


Neil:uncle aap chinta mt krye mai pura try krunga aone trf se....


.
Person:okkm...tq beta...


.
Neil:tq ka kya bat h...ye mera farj h...dr hu...


.
.
Person smile



Ne:uncle aap chinta mt krye mai pura try krunga aone trf se....
.



Person:okkm...tq beta...


.
Neil:tq ka kya bat h...ye mera farj h...dr hu...
.


Person smiles


.
Person:ye rahi meri beti....3 saal se mjhse bat nhi ki h...


.
Neil cabin ke bahar se hi dekhta h ...

.
Pr neil dekh nhi pata h....wahan nurse thi isi ke wjh se....


.
Neil na chahte hue v andar jane lgta h...uska kadam aage ke trf  jaane lgta h....



.
Neil us patient ke pass jata h...aur dekhta h.   ...neil shocked ho jata h ..






target:220 likes and 20+ comment)

Tbc

#mansi

AVNEIL SHORT STORY'SWhere stories live. Discover now