Y-YOU

1.9K 74 5
                                    

Karan was going to his room after speaking with rakhi..

Karan(mind): sab kya hua hein? Preetha kaha se aayi aur mujhe itna relax kyun lag raha hein balki mujhe gussa aana chahiye tha na? (Stops and remember)Wait a min......preetha tho Germany ja rahe the uss armaan ke saath phir mujse shaadi kyun kiya?(annoyed) Yaar sirf sawal hi hein mere paas.(remembering preetha) aur jawab bhi hein mere paas.....

Preetha changed her dress to the one which krithika gave her.She was looking into mirror when she noticed the chain adorning her neck.She holds it and an unknown smile adorns her face.When karan enters inside,she turns and he walks towards her angrily.

Karan(pointing finger): mujhe meri jawab chahiye

Preetha's smile runs away seeing him angry.

Preetha(mind): isse dekhthe hi meri muskurahat bhaag jathi hein. kaunsi raashi mein janm hua tha inka?

Preetha(irritated): mujhe nai deni koi jawab!!

Karan: hey thum mujhse aise baath math karo.......samje?

Preetha(angrily): aur thum mujhse aise baath math karo.......I hate it.jab thum mujhe aise baath karthe tho.....

Karan(angrily): achaa itna hate karthe tho yeh sab kyun kiya? (She looks at him) bolo....bolo....kyun kiya yeh sab?

She had answer but saying to him is difficult.She was silent and he pulls her arm.

Karan: mein tho Mahira se shaadi kar raha tha na. thum kyun uski jagah li aur mujhse shaadi kyun ki.......Jab thum mujhe itna hate karthe ho?

Her eyes got wet realizing that Mahira would be in this place had she not replaced her.She got angry listening this from karan.

Preetha angrily jerks her hand and he too returns the angry looks.

Preetha: bahot Mahira Mahira kar rahe ho........haa? Itna bhi kya pasand aaya usme?

Karan: ha bahot pasand aayi.......kyunki wo bahot achi ladki hein thumhari jaise mujhe niche nai dikhathi,thumhari jasi mujhe ajeeb nam se nai bulathi aur thumhari jaise mujhe dhoke nai deti.

It's unbearable for her but for him also and their tears say that.

Preetha (tears): Yahi baath prove karne aaya hu yaha ki mein thumhe koi dhoka nai diya hein.(firmly)aur prove karke rahungi........

Karan: kaise prove karogi? Jab thum khud ek dokebaaz ho?

Preetha: neeche rakhi aunty ne kya bola wo nai suna........thum bhi dokebaaz hi ho.mein bhi kushi se Prithvi ke saath shaadi karne ja rahi thi lekin thum aaya beech mein warna mein ab tak bahot kushi se Prithvi ke saath hothi thi.

Karan gets really angry and he holds her through shoulders.

Karan(angrily): Oh shut up!!!! Kya kushi kushi......dukhi hi hothi thumhe sirf dukh.wo acha nai hein. bas uska buriya thumhare saamne nai aane deta hein wo. Prithvi malhotra is a criminal.suna thumne.....agar thum usse shaadi kar lethe tho thumhari zindagi barbaad hojaatha.Understand?

Preetha(tears): barbaad tho ho hi gayi meri zindagi thumhare haathon mein(he looks at her tears)agar Prithvi ne kiya hein tho mujhe dukh hothi thi par toothi nai kyunki mujhe koi umeed nai tha.......lekin thum.....thum ne mujhe toota hein.mujhe...thumhari baaton se,kasmon se toota hein(holding his collor,he sees her) If he is a criminal then what you are? You are a liar.jhoota ho thum.....thumhari dosthi,baathen,concern,promise sab kuch jhut hein.sab kuch.....

She falls on his shoulder while crying when he hugs her unable to control himself.In each other's arms, they leave their pain out.This is the moment they are longing for since 2 months.......and they got it.After relieving their hearts from all the pain and burden,they come out of hug.

HOLD ME.....Where stories live. Discover now