Pyaar!!! Pyaar kab, kaha, kis se aur kaise ho jaata hai kabhi samj nahi aata...Kabhi kabhi pyaar hone ke liye sirf ek pal kaafi hota hai to kabhi kabhi saalon lag jaate hai...Meri Zindagi mein pyaar aise aaya jaise ki koi sapna ho...Mein samj hi nahi paayi ki kab mujhe usse pyaar ho gaya...Uski vo dard bhari aankhe...uska vo gussa...uske chehre ke piche chhupa vo gehra dard...sab mujhe uski aur khichne laga...Uska akelapan mujhe satane laga...Uske sath rehna, usko gussa dilana mujhe accha lagne laga... Shayad mera galtiyan karna ek hi aisa rasta tha jisse mein uske sath baat kar saku...Mein to bas itna chahti thi ki vo mere sath apna ghum baatein...vo saara gussa aur dard vo mere samne nikal de aur khud ko bewajah ke guilt se azaad kar de lakin yeh sab kab pyaar mein badal gaya jaan hi nahi paayi...Jab Aisha ne mujhse kaha tab mein confused thi lakin ab Nahi...Ab mein janti hoon ki vo mere liye kya hai...mein yeh bhi Janti hoon ki me uska pyaar nahi ban paungi phir bhi mein usse beintaha pyaar karti hoon aur karti rahungi...mujhe usse pyaar karne se vo toh kya khud Bhagwaan bhi nahi rok sakta...
Sakshi is writing it in her diary sitting on swing in her room's gallery... She closes her diary and smiles.
SAKSHI: I love you Arjun!
She again smiles on her thoughts. She looked in and looked at clock.
SAKSHI: He deva!!!! Sade 12 baj gaye...chal sakshi jaldi so jaa warna kal SYS ka class lag jayega...
She quickly comes in room and put her diary in drawer and then go to bed for sleep.
*****
NEXT MORNING...
AT ETF
ETF-best team of Mumbai... ETF ki wajah se Mumbai mein crime rate kaafi kam ho gaya hai... Sikandar jaise bade criminal ko maar ke Arjun ne apni wife Roshni ka badla bhi poora kiya tha aur sath sath Mumbai ko ek monster se bacha liya tha...Arjun ko team ne bohat help ki Sikandar ko marne mein... Team ke support and Arjun ke brilliant mind ne Sikandar ko uski asli jagah pohcha diya. Revenge ke baad Arjun and Sameer ka relation ab change ho chuka tha...they become best friends again. Arjun's equation with other team members also changed. Haan unka SYS and gussa abhi bhi team ko sehna pad raha tha but ab team ko unki caring side bhi dekhne mil jaati thi. Team Arjun ke liye bohat khush hai.
Arjun ab uss past se bahar aane ki koshish kar rahe the... Arjun is aware about sakshi's love. Sakshi is the one who stands by his side during Sikandar's case. Whenever Arjun need someone, Sakshi unke samne hoti thi...After killing Sikandar, Arjun took leave for few days. In those days Sakshi used to carry lunch and dinner for him and spend some time with him taaki vo akela na mehsoos kare. Do no ke bich kuch baat nahi hoti thi phir bhi sakshi roj jaati aur unke sath bethti. Uss khamoshi mein bhi dono ko sukoon mehsoos hota tha. Arjun start missing his Team so he joins etf soon. Now Arjun ko apna revenge liye hue 6 months ho chuke hai. He is trying his best to move on in life. Now he want to be happy...he want to live his life again...again he want to see dreams except from nightmares.
YOU ARE READING
ARAKSHI TS : KEHNA HAI AAJ TUMSE YEH PEHLI BAAR
RomanceStory of two cute lovebirds. A Girl who just want to see her love happy. she want only his happiness and safety. She can bear all his mood swings,rudeness,scolds and anger if this are the only things which make him feel happy. other side man who is...