Dooriyan....

16.2K 375 37
                                    

**this is pure imagination**

Wkw shoot:
Paras: shoot ka time toh ho gya but phir abhi tak sir kyun nahi aaye ?

Mahira: ho sakta hai aaj sir ka shoot ho aur sir late ho rhe ho

**10 mins later, main door opens and Salman Khan enters. Everyone greets him and starts asking questions. He shuts them down**

SK : Shehnaaz tum theek ho ?
Sana: *without meeting his gaze nods*
SK: SANA SACH SACH BATAO
Sana breaks down completely and start crying. Everyone is shocked because as far as they remember, nothing happened to her recently.

Salman khan goes and gently hugs sana sushing her down.

Sk: Rashmi, Shehnaaz ko bedroom tak le jao. Sana tum rest karo. Tab tak mujhe baaki ghar waalo se kuch baat karni hai . He said giving them all a death stare. Rashmi returns.

Sk: Ab meri baat dhyaan se suno. Koi bhi beech mein nahi bolega. Tum sab mein se kaun kaun Shehnaaz ko apna accha dost maanta hai ? **Everybody except pahira raised their hands** Sach mein? Toh batao ki tum sab ke sab kahan the jab wo bechari bacchi phoot phoot kar ro rahi thi . Aur wahan tum log maze se has rahe the. TUM MEIN SE KISI NE EK BAAR BHI SOCHA KI SANA KAHAN HAI?? SOCHA KISI NE? . Siddharth 's heart drops. He thinks " Yaar kal toh mein Sana se gussa tha. Kal meine gusse mein aake use bahut bura bhala bol diya tha. Yeh sab kuch meri wajah se hua hai."

SK: Aur siddharth tum se bahut lambi baat karni hai ruko tum. Betho sab. Bigg Boss can we have the clip please?

THE CLIP

( Aur btw yeh saari clip tab ki hai kab siddharth ne bola tha ki jo apne maa baap ke sage nahi hote, woh kisi ke sage nahi ho sakte )( aur yeh imaginary hai)

Sana: Siddharth ab toh mere saath aise hi rahega? Baat nahi karega?

Siddharth: Nahi. Kabhi bhi nahi.

Sana: siddharth aisa mat kar please . Siddhart baat karle.

Sid: Nahi yaar baas ab nahi. Mein tujhse nafrat toh kabhi bhi nahi karunga, but bahar jaake tere se touch mein bhi nahi rahunga kyunki kya hai na jo apne maa baap ke sage nahi hote woh kisi ke sage nahi hote. Aur tera kya hai tu to roz flip maarti hai. Aise hi apne family pe bhi maara tha sid said really angry. Aur waise bhi tu jaa na apne Asim , Vishal aur Paras ke paas. Mujhe tere jaise logon se baat karna hi nahi hai ab. Ab bas ho gaya. Tera jo mujhe lekar pyaar hai voh bhi fake hi hai. Bas tu camera ke liye drame kar rahi hai. Tera pyaar abhi bhi Paras hi hai ja usse chipak ( lo ji yeh boli Shukla ji ki insecurity 😂) . Tu hai hi aise ladkon se chipakne wali. Ja yahaan se nahi baat karni mujhe tujh se.

A tear escaped Shehnaaz's eyes. Her beautiful heart got shattered into millions of tiny pieces. Agar kisi aur ne yah bola hota toh shayad use itna farak nahi padhta but yeh toh siddharth tha. Uska Siddharth tha.... Without saying anything she rushed to the washroom but sid was too angry to care.
Sana sat on the washroom bed with her family photo in her hand.

Sana said while crying badly, I'm sorry mummy papa. I'm sorry meine aapko disappoint kiya. I'm sorry ki mein woh beti nahi ban payi jo aap chahte the. Mujhe pata hai ki app chahte the ki mein IPS banu but mujhe model banna tha. Aur mein poori zindagi apne sar par yeh bojh le ke nahi ghoomna chahti thi ki mein apna sapne poora nahi kar paayi. Mein isiliye ghar se door bhaagi thi i hope you understand. I'm sorry she said while wailing and crying loudly. Ab mein yeh sab kis kis ko samjhaun. Haan siddharth shukla haan. Hoon mein pagal. Tumse pyar karna meri zindagi ki sabse badi galti thi . Sabse bade. Teri wajah se mera pyaar se vishwas uth gaya hai. Kaun kehta hai pyaar accha hota hai. Iss pyaar ki wajah se mujhe kitna kuch sunna padhta hai " self respect nahi hai , one sided lover, pagal psycho " kab tak sunti rahungi mein yeh . Kab tak .... She started crying loudly her screams and wails pierced everyone's heart.

CLIP ENDS:
Salman glares at siddharth and says : aap kuch kehna chahenge? Sir..vo meine ......sir...woh sab gusse mein..... Salman said siddharth dekh tumne ? DEKHA TUMNE US BECHARI KA HAAL? Woh tumhara kitna karti hai aur tum use aise treat karte ho ? Kabhi poocha hai usse ki use kya chahiye ? Koshish ki hai kabhi use jaan ne ki? Bolo chup kyun ho?

Siddharth had tears in his eyes after watching that clip. " Sir mein jaanta hoon meine sana ko bahut hurt kiya hai. Bahut for granted liye hai. I'm sorry I'm really really really sorry." He says as a tear escapes his eyes

Salman said " tumhare sorry ki zaroorat mujhe nahi use hai " he said pointing towards a sleeping sana. Aur siddharth agar tumhein Sana se pyaar nahi hai, to usse please door rehna. Agar tumhein usse pyar nahi hai, aur tum uske paas gaye , toh yeh sidha salman khan se panga hoga.

Sid: Sir i do.......yes i do.....i love her. I love Sana......
**To be continued**

Hayo raaba mujhe yakeen nahi ho raha mein ek fanfiction likhi 💕💕💕💕😂😂 yaar please ise padho aur batao kaise lagi? Mujhe likhna bilkul pasand nahi hai but apne babies ke liye kuch bhi 💕💕

Aur haan meine proof reading nahi ki 😂😂 toh koi bhi mistake hoyi ho toh maaf karna 🙊🙊

Send me your requests !!!

Please vote aur comment kar dena
I love you !!

Ps: yeh tumhare liye 💕 angel_princess_girlwhogotlostlovehardlovewrongmynameisrita33SanjhSinganiashilpi87Sidnaaz13sidxnaaz aur bhi baaki sidnaazians 💕💕

Sidnaaz : A sentimental fiction 💕 (Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें