Lo ji ek aur part 😂💕
Yaar mein toh likh rahi hoon , aap log bhi update kardo na pleaseeee 🥺🥺🥺
angel_princess_ lovehardlovewrong shilpi87 Sidnaaz13 sidxnaaz SophieArshian pleaseeeeeeeeeeeeeeeSid : yes sir....sir i do....i do love her...
Salman : Siddharth mein Sana ko apni choti behn ki tarah maanta hoon aur mein nahi chahta uska dil toote. Sana ko bolna apne dhyaan rakhe. Milte hain.Salman went outside the house and everyone was looking at sana who was sleeping .
THE NEXT DAY:
Song starts. Everybody wakes up . As soon as sana opens her eyes, a tear escapes from them. She quickly wipes her tear and goes to freshen up.Kitchen:
Arey Sana tu uth gayi? Bata kya khayegi mein wahi bana doongi. Rashmi said. ( Apna dekh lo mujhe toh Rashmi aur Sana ki friendship bahut hi pasand thi💕) Mujhe bhookh nahi hai . Mujhe kuch nhi khaana. Sana replied. Baby thoda sa kuch toh khaale tune kal dopahr se kuch nhi khaaya hai. Rashmi said. Shehnaaz shook her head and went back to bed .Rashmi sat on sana's bed and was gently stroking her hair. Sana was staring at the ceiling blankly with no expressions. Sana kya hua? Tu mujhse bhi naaraz hai kya? Mujhse toh baat karle. Rashmi said. Nahi mein tujhse naraz nahi hoon. Mera bus baat karne ka man nahi kar raha. With that Sana pulled the comforter over herself and pretended to sleep. Rashmi went to the kitchen as it was her duty to make lunch.
Garden area:
Siddharth was sitting on the garden sofa. He was remembering how Sana used to pamper him. How all their fights melted with hugs on that very sofa. How they used to talk about absolutely nothing but everything. He realised that he broke her... He broke that sweet, innocent, bold, and childish girl. The girl who loved him with all her heart . The girl who was there for him from the very start. The girl who would do anything to get him to talk to her. The girl who even put him above herself. He was thinking teh sab meri galti hai . Sab. Meine gusse mein aake itna bhala bura bol diya usko. Sab meri galti hai. Meine hi use for granted le rakha tha. Meine uske liye aaj tak kkya hi kiya hai? A tear escaped his eyes. He wanted to go to sana. To hug her, kiss her , give her all his love. To make her feel how much he loved her. But after hurting her so much he wasn't able to face her.....Meanwhile Vishal and Rashmi were cooking lunch. Vishal said yaar aaj ghar kitna soona soona lag raha hai jaise pata nahi kya ho gaya ho.
Rashmi said, humare ghar ki jaan nahi hai aaj isiliye. Uski masti, sabka sar khaana , uska rona , uska hasna, uska Siddharth ko manana, poore ghar mein ghoomte rehna, tereko mausi mausi bulana ( rashmi and vishal laughed) yaar mein subah se koshish kar rahi hoon usse baat karne ki but woh bahut udaas udaas si baithi hai aur kisi se baat bhi nahi kar rahi. Bechari bacchi. Aur ek siddharth hai jo use manane ki jagah bahar betha hua hai.Paras and Mahira are sitting near the pool opposite to siddharth. Arti comes and sits near Siddharth . He rolls his eyes but Arti didn't notice ( i fkn hate abdullah 😒) Yaar Siddharth tu aise akela kyun baitha hai? Baat kar na mujhse (I've always thought ki Abdullah ko Sana aur sid ki friendship se chid machti hai ) Mera kisi se bhi baat karne ka man nahi hai . Arti ja yahaan se. Sid said. Nahi mein nahi ja rahi baat karle mujhse. Aur tune sir ko yeh Kyun bola ki tujhe Sana se pyaar hai ? Tujhe you know thodi mature ladki thodi bad ladki zyada suit karegi. Waise bhi tu toh sana ko bacche ki tarah pyaar karta hai . Hain na?
Siddharth was fuming . He was really angry at Arti and couldn't control his anger and burts out TU PAGAL WAGAL HAI KYA? MEIN SLAMAN SIR SE JHOOTH BOLUNGA? AUR TU HOTI KAUN HAI BEY MERE AUR SANA KE PYAAR KO DEFINE KARNE WALI? TERESE PUCH KE PYAAR KARUNGA KISI KO ? BOL. NAHI CHAHIYE KOI MATURE LADKI. MUJHE BAS MERI SANA SE PYAAR HAI AUR ZINDAGI BHAR RAHEGA. JAAN WOH MERI . BHEJE MEIN BAAT GHUSI KI NAHI? YA THODHA AUR SUN NA HAI ABHI? Arti was speechless. Sid mere voh matlab nahi tha.....mein toh.. but sid cut her inbetween AUR HAAN JO TU KEH RAHI THI NA KI MUJHE SANA SE BACCHO WALA PYAAR HAI? MOHABBAT HAI WOH MERI. USKE LIYE MEIN JAAN DENE KO HAZIR HOON. MEIN USE BACCHI JAISA NAHI USKE BACCHON WALI HARKATON SE PYAAR KARTA HOON. USKI INNOCENCE, USKI SHARARATEIN SAB SE PYAR HAI MUJHE . AUR NA BOLNE SE PEHLE SOCH LIYA KAR KAHIN PATA CHALE PIT WIT JAAYE MERE SE SAMAJH AAYI?
Arti was shocked seeing sid like this. Sid got up and went to the washroom.Bedroom: Asim ,vishal and Rashmi were gathered around Sana. Baby please khaana kha le tune kal se kuch nahi khaya hai , bimaar ho jayegi. Please kha le . Rashmi begged. Sana shook her head and said bilkul bhookh nahi hai mujhe nahi khaana. Sana got up to go to the washroom. But as soon as she stood up she fainted and fell to the ground.
SANA !!!! Asim , vishal and Rashmi shouted. Paras Mahira Arti and Sid all came rushing to the bedroom to see what happened. Everyone except Siddharth rushed towards Sana. Vishal pulled Sana's hed in his lap and was trying to wake her up.
Siddharth went numb. His legs refused to move. Sana..... His Sana was in danger.... He slowly moved towards her and took her head in his lap. And gently stroked her heir. Sana uth. Sana uth ja please. Sana mere liye uth ja please. A tear escaped Siddharth's eyes and fell on sana's face. Vishal rushed to the kitchen to get some water. Vishal sprinkled water on her face and she regained consciousness. Siddharth took her in his arms and gently made her sit in the bed. Siddharth noticed that sana's eyes were blank. The usual spark, the mischievousness in her eyes was missing. Agar mein mar bhi jaata toh iska aadha bhi dard nahi hota jitna mujhe Sana ko dekh kar ho raha hai he thought. He made Sana drink water. In dono ko thodo private time de do said Asim. Everyone agreed and went outside. Siddharth made a bite of food and took it near sana's mouth. Sana turned her head away. Meri jaan please khaana kha le. Siddharth said. Sana one again shook her head. Please Sana please khaana kha le . Tujhe meri kasam. Siddharth could no longer control his tears. Sana looked at siddharth and opened her mouth. Siddharth smiled and made her finish her food.After an hour.
Siddharth took sana's hands in his and asked Shehnaaz mujhe tujhse kuch baat karni hai. Sana nodded. Siddharth said " Sorry sana meine tujhe itna hurt kiya. Sorry meine realise nahi kiya ki meine gusse mein tujhe kitna bura bhala bol diya" sana smiled sadly and said " Siddharth mein tere iss sorry ka kya karun? Tujhe lagta hai ki mera toota hua dil tere sorry hi jud jaayega? Bol. Kab tak siddharth. Kab tak mein tere gusse ko jhelti rahungi? Kab tak mein tere muh se apne baare mein bura bhala sunti rhaungi? Kabtak siddharth? Jab tera man aata hai tu mujhse baat karta hai jab nahi hota hai tab dafa kar deta hai. Saare sahi bolte hain mera tera timepass hi hoon aur tu mujhe kabhi pyar nahi karega . Kabhi nahi. Sana said tears flowing down her cheeks.Siddharth's heart shattered seeing her like this. He wiped his tears and said. "Please baby mujhe iss baar maaf karde aage se aisa kabhi nahi joga . Please." Sana shook her head and said " Siddharth please. Yeh drame mat kar. Tujhe waise bhi mujhse kya farak padhta hai? Tujhse pyaar karna meri zindagi ki sabse badi galti thi. Logon ne mujhe kitna bola psycho , one sided lover, timepass, . Kyun? Kyunki meine tujhse pyaar kiya aur tune mujhse nhi kiya isliye?
Ya mein tujhe khud se bhi upar rakha isliye ? Ya tere liye meine apni self respect daav pe laga di isliye? Ya teri har ladai ke beech mein aati thi taaki tu kuch ulta seedha na karde isiliye? Ya tujhe sabke against jaa kar support kiya isiliye? Har dam tere saath khadi rahi iss liye? Bol na Siddharth." Sana's eyes were eed and puffy. Tears were streaming down her face. Sid said " Meri jaan aisa kyun bol rahi hai while wiling her tears. Mujhse aaj realise hua ki meine tera kitna dil toda hai. Tu mre saath har dam khadi rahi aur meine tere saath yeh kiya. Mein iskeliye apne aap ko kabhi maaf nahi kar paunga. Kabhi bhi nahi. Tears started streaming down his face. He looked at Sana who was staring at him intensively. She smiled at him and said . Tu aaj ke baad kabhi aisa nahi karega na? Kabhi nahi meri jaan kabhi nahi. Please is baar maaf karde . Please. Sana jumped on him and hugged him with all her might not ready to let go. Siddhart hugged her back tightly. And whispered in her ear " i love you baby. I love you..." Sana smiled and replied " i love you too.."
They broke the hug.
Siddhart was inches away from her face . She could feel his hot breath on her face . She closed her eyes , her breathing became hitched. Siddharth leaned in closer and....TO BE CONTINUED.......
Hey sidnaazians <3
Yeh lo ek aur chapter 💕💕 I don't know if it was upto your expectations or not . I tried my best 🥺.
Yaar bas mein hi update kar rahi hoon 😂 baaki bhi kar do pleaseeeeeeeeeeeeeee.
I don't remember kisne mujhe bola tha Siddharth se Arti ki band bajwaane ko but jo bhi the, thanks 😂💕
Please vote and comment!
See you tomorrow!
I love you 💕💕
आप पढ़ रहे हैं
Sidnaaz : A sentimental fiction 💕 (Complete)
RomansaHey guys ! so after reading many many manyyy sidnaaz story I'm finally writing my own yay !! Har din ek chapter toh pakka update karungi toh koi tension nahi leni 😂💕 And this is completely fictional ( can contain some real life bits) thank you ! ...