First of sorry for not updating I am not well so i am unable to update daily and today I write an OS on Sidnaaz so just caught up in it.....
Sana and Sid went together their on their date.
Sana - Bebu mai na bohot khush hu ki tu mere liye yaha aaya mujhe nahi laga tha ki tu mere liye aisa kuch bhi kr sakta hai mujhe laga mai hi aisi hatkate kar sakti hu tu kr sakta hai pta nahi tha.
Sid- Jaan mujhe pta hai ki maine bohot galtiyaan ki hai ,tujhe bohot tang kia hai kehne ko to mai tujhse age mein bda hu pr maturity tu dikhati hai humesha tu mujhe sambhalti hai mere gusse ko bhi aur maine tujhe humesha for granted liya hai phir wo chahe gusse mein tujhe call na karna chahe tujhe kuch bhi bol dena ho pr jab tu yaha aa gai sab chod kr mujhe jab feel hua ki maine kya kia hai .
tune humesha mujhe sabse upar rakha kabhi koi cheez nahi maangi siwaye meri attention ke mai tujhe wo bhi ni de paya ,maine humare rishte ko aaj tak sabke ssamne naam nahi dia jiski wajah se tujhe sab one side lover bulate hai pr tune mera phr bhi saath nahi choda ,I am blessed ki tu mere saath hai .
Sana- Bebu hum date pr aaye hai tu aisi senti baatein na kr wo baad mein karenge yr badi mushkil se to date pr aaye hai upar se tu aise bol raha hai rulane laya hai kya ,maine itni mehnat ki hai tayyar hone mein pta hai kitna time laga pr tujhe to padi hi nahi hai ,ab mai gussa hu tu mujhe mana ab.
Sid- meri jaan gussa hai mujhse koi na mujhe uska gussa shant karna aata hai .
He kissed her on her left cheek then on right cheek .
Sid - ho gaya gussa shaant, she nodded no.
He then kissed on her nose then pecked her lips.
Sana- meri tarif kr bta mai kaisi lag rahi hu.
Sid- Baby tu badi hi ravishing lag rahi hai mann kr raha hai tujhe abhi kha jau .
Sana- Haye sachhi.....kha meri kasam.
Sid - haa baby chl dinner karte hai thanda ho raha hai.
then they both had their dinner with little leg pulling of each other .
After dinner both went to a beach ,both were enjoying the gentle breeze and enjoying each other company.Sid take her to beach to talk about something important ,he was nervous how she is going to react after calming himself .
Sid- Jaan mujhe tujhse baat karni hai .
Sana- haa bol na tu kabse bolne se pehle sochne laga aur aise nervous kyu hai ,haaye tu mujhe propose karne wala hai kaya .haayeeee.
Sid- wo bhi karunga jald hi abhi meri baat sun aur dhyaan se puri baat sunna phr bolna .
Sana- haaye itna suspense kyu kr raha hai ye tera serial hai jo footage le raha hai bol na ,jaldi bol isse pehle mere pet mein dard shuru ho jaye.
Sid- Baby I love you so much maine tujhe humesha for granted liya hai pr ab nahi mujhe pta hai tune mujhe maaf kr diya hai hr baar ki tarah pr mai nahi kr paya hu abhi tak apne aap ko maaf maine uss din itna kuch bol diya ye bhi dhyaan nahi diya ki tu itni raat ko kaise akeli ghr pohochi apne wo bhi anjaan city mein aur tera purse bhi wahi tha mujhe laga tu maa ke room mein hogi pr mujhe nahi pta tha ki raat ko chali gayi thi mujhe pta hota to mai tujhe nahi jaane deta sacchi.
Sana- mujhe pta hai Sid or mai bhi gusse mein thi mujhe bhi bina btaye nahi aana chahiye tha.bss gusse mein ho gaya.
Sid - haa waha teri galti hai aur promise kr aage se aisi befkoofi nahi karegi kabhi chahe kuch bhi ho.
Sana- promise bebu kabhi nahi karungi.
Sid-maine tujhe next day bhi call nahi ki i need to control my abger.
Sana- chod na jo ho gaya so ho gaya wo purani baat hai .
Sid - nahi Sana iss baat ko mai aise nahi chod sakta iss baar humein apne rishte pr kaam karne ki jaroorat hai aur sabse jyada mujhe tu humesha aasani se maaf kr deti hai na isliye pr ab nahi .
Sana- tu mujhe dara mat .kya soch raha hai tu ye bta,kuch ulta mt sochna hum yaah se jaayenge to khub time spend karebge ek saath aur maine socha hai iss project ke liye na kardu uss time to maine gusse mein haa kr diya pr ab nahi hoga mai mana kr dungi phr hum wapas chale jayenge
Sid - Nahi Tu apna project complete karegi bohot acha production house hai aise chod degi to tera naam kharab hoga aur ek achi opportunity kho degi aur mai ye nahi chahta .
Sana- pr sid interrupt her
Sid- baby aisi opportunity sab ko nahi milti tera career abhi start hua hai aise isse kharab mat kr aur rahi baat meri to mai yehi baat karne wala tha ki mai India wapas jaunga aur tera wait karunga iss distance se mujhe bhi teri aur teri feelings ki kadar hogi ....haa bohot mushkil hoga teri aadat jo hai pr ye sahi bhi hoga.
Sana- nahi nahi tu aise nahi karega please aise mat kr mai nahi reh paungi and she started crying ..
Sid- shss baby shaant ho jaa aise mat ro meri baat samajh tera kaam hai yaha mera bhi to hai na to kaise manage hoga aur waise bhi hum roz baat karenge mat ro please.
Sana- mujhe ni pta mt kr aise kyu kr raha hai tu ,mujhse koi galti ho gai to maaf karde please.
Sid- nahi baby tune kuch nahi kia pr kabhi kabhi doori jaroori hoti hai taaki rishta aur gehra ho sake , isse mujhe teri kadar bhi hogi aur teri respect bhi karunga aur tujhe kabhi hurt karne ka sochunga bhi nahi..
tujhe lagta hai mere liye easy hai mai reh sakta hu tere bina nahi na pr rehna to padega hi na baby samjh na .
Sana- aisa karna jaroori hai kya.
Sid- haa nahi hota jaroori to mai nahi karta na please samajh meri baat.
Sana- thk hai pr hum roz baat karnege video call bhi tujhe meri kasam lage.
Sid - haa pakka baby ,chl wapas hotel chalte hai late ho gaya hai .....
.
.
.
here is the next update guys please let me know how it was....
YOU ARE READING
Sidnaaz......a love story against all odds
FanfictionJust read to know more about it....