Yun to saza na dein
Mere der se aane ki
Mehr o maah bhi
Badalte h waqt apna
Aane jane ka ....Delhi ka one of the biggest industrial area jhaa ek bees mala building k terrace pr hare rang k suit phene ek ladki khadi h . December ki is thand m uski naak barf ki trah thandi or seb jesi lal ho chuki h ... kale rang ki shawl jisme lal or peele phoolo k kaam h ..theek krti hui ek gehri sans leti h.. jese apne ander ki sab garm sanse nikal dena chahti ho... Samreen...
samreen... peeche se kajal ki aawaz sun weh palti or muskurati hui terrace k door ki traf chl di ..kya hua lunch break khtm ho gya kya .? apni shawl or balo ko theek krte hue samreen ne poocha ..hn 5 min bhi ho gye yrr tu ghadi rakhti kyu h ...jb use nhi krni to ...mujhe tere chkr m itna upar aana padha...kajal ne thoda gussa dikhate hue usse kha ...acha theek h chale ab pta chla sir humari hi class le rhe h ...jldi chlo jldi dono terrace k surk darwaze ko bnd krke wha se ja chuki h.... picche bss december ki sard hawae hai jisme samreen apne mazi ki kuch yaadein khoj rhi thi ..
Samreen yaha sales department mein kaam krti hai blki department head hai .. or uski zindagi sirf chnd logo ke aas pass ghoomti hai .. uska roz ka routine hi kuch esa hai ... ghr se office or office se ghr... bss.. in boriyat bharre office hours mein usse apni dost ki nadaniya thoda sukoon deti hai...
Apne pichee december ki thandi thandi hwae or kuch sard yadain..... chodh wo ab office m thi ... sab kaam kr shaam 6 baje nikalne ki tayyari h .".chlo bhyi kitna kaam h tumhara ab" kajal ne samreen se poocha jo almost apna bag pack kr chuki thi or jane ki tyyari m thi .." bss yrr last page h ... tu thoda wait kr lein please."..samreen apni aankhe choti krti hui boli chl kr jldi kr ok.. mein washroom se touch up krke aati hun....Cab ki windscreen se wo bahir ki traf asman pr chae badalo ko ghoorti hui pta nhi kis duniya m gum thi jese kuch mithi yadoon ko yaad kr rhi ho jiski nuskurahat uske hoto pr aa chuki thi ....
" Samreen samreen " kajal jo ki uske sath bethi usse ghoor rhi thi or kuch btane k liye usse buri trah jhajod chuki thi
"Kya hua yrr " samreen ne khyalo se nikl kr uski traf dekha or apne chashme ko hata kr saaf kiya ." Ab bolo bhi kya baat h "
"Yrr sry mujhe ek baat btani h tum gussa to nhi krogi "
Kajal ne samreen k hath pkad kr kaha
Kya hua khi tumne zakir se phir se baat krni to shuru nhi kr di ..yrr tumse kitni baar kaha h .. wo theek ladka nhi h ..humesha uski wjah se tumhe rona padta h ..dekho agr esa hua h h na to m tumse baat nhi krne wali kya fayda jb tumhe meri baat sunni hi nhi h ...
Samreen ek sans me sab apne hath hila hila kr ..bole ja rhi thi
Ruko ruko yrr sabr puri baat suno phir ..theek h ..
Kajal ne uske belagam lafzo ko red light dikhayi ..
Yrr meri mangni tay ho gyi h .... usne aankhe bnd krke apni dost ko yeh baat bta di ... usse darr tha ki samreen usse gussa hogi kyuki sabse phele yeh baat janne k haq uska tha or hua bhi yhi samreen muh khole kajal ki or dekh rhi thi ...phir usne ankhe bnd kri ankho pr chashma lgaya or gehri sans li jese apni gusse ko sukoon de rhi ho ...or phir boli .... acha achi baat h ... congrats ..
Kajal naraz hoti hui kheti h yrr yeh kya baat h tum meri friend ho kese padosiyo wale reaction de rhi ho ...
Samreen is baar thoda muskurate hue ...
To jaan tumne ikhtila bhi to padosiyo wali di h ......
Jese ko tesa ..
Aacha sry yrr parso hi rishta aaya tha mene socha pkka ho jaye tb btaoungi .. pr time ni mila .. kajal mnate hue boli ....
Samreen kajal k gale lgti h aree yrr kb h sgai kb aana h teri bhn ko tu bol to sahi tu bolna yrr ... dono cab m hass padti h ....
आप पढ़ रहे हैं
Halat
General FictionKisi ke liye dil mein mohabbat ya nafrat ek dum se paida nhi ho jati . Kuch choti choti baatein hoti hai kich khwab hote hai kuch ehsasat , hote hai .. jo insaan ke dil ko ye yakeen dila deti hai ki kis se hume mohabbat hai ya kisse hume nafraat . ...