In the part 1,we have read how nisha push aman in the down of hills.
Now in part - 2, we read about aman life saved by a 23 year girl named sanjana[Scene 1]
This scene takes place in a hospital.
Here we find that aman is alive, he was alive inspite of falling from the high Hill, but he get highly injured and thus doctor said he'll recover soon
Aman was hospitalised and lying in the bed.
But after sometime he opens his eyes and awaked in a shocked manner and immediately the doctor comes to him.
The doctor :: tum thikk ho, kesa lag raha he ab.
Aman :: Me thikk hu, lekin me yaha par kesa aaya
The doctor :: aapko yaha par lane wali woh he (pointing outside the window) Aman :: kon he woh??
The doctor :: naam unka sanjana he, shayad aap jaante honge unko.
Aman :: sanjana...?
The doctor :: haan.. Unhone hi aapki jaan bachai he, ruko me unhe bulata hu.
Aman :: haan..
Aman get confused and thinking about the girl who saved his life.
After then sanjana comes to meet amanSanjana :: tum thikk ho
Aman :: haan me thikk hu, par tum kon ho kya me tumhe janta hu.
Sanjana :: haa baht Achhe se
Aman :: matlab??
Sanjana :: hum ek hi school ke student the, yaad karo woh din jab tumne gusse me meri copy phaad di, aur tumhari complain mene principle ko kar diya tha.
Kuch Yaad aaya.Aman :: tum sanjana mishra ho, wahi jo sabse ladtii jhagadti thi
He na...Sanjana :: haan me wahi hu (with a cute smile).
Lekin tumhare saath ye kya ho gya, aur tum itni unchaayi se kese gire, matlab hua kya??Aman :: jo bhi hua uski ummeed kabhi bhi nahi ki thi mene.
Aur mein gira nahi mujhe dhakka diya usne, mujhe marne ki koshish ki he ussss ne ( aman lost his conscious and screaming at nisha) .Sanjana :: kiski baat kar rahe ho tum, kon he woh.
Aman :: meri wife, jisse mene beintehaa pyaar kiya usi ne mera bharosa tod diya.
After hearing this sanjana get shocked she was unknown about aman's married life.
Sanjana :: kya.. Tumne shaadi kar li. (sad expression)
Aman :: shaadi nahi life ki sabse badi MISTAKE ki he mene. Nisha mere liye ek bahut badi mistake he.
Sanjana :: par usne tumhe dhakka kyu diya...?
Aman :: mujhe nahi pata usne esa kyun kiya, lekin me use nahi chhorunga, jaan se maar dunga usko. Mujhe avi Mumbai jana hoga (getting out from the bed).
Sanjana then tries to stop him and don't let him go out of his bed.
Sanjana :: ruko aman, kaha jaa rahe ho iss haalat mein.
Aman :: mujhe jaane do mein thikk hu.
Sanjana :: tum thikk nahi ho aman. Jab tak tum thikk nahi ho jate tum yahin rahoge samjhe.
Aman :: par..
Sanjana :: baat ko samjho Esi condition me tum Mumbai nahi jaa sakte.
Aman agree to sanjana's word and he then have to live in hospital for a days.
2 days ago.....
[Scene 2].
Aman discharged from hospital and sanjana bring aman to her home
This scene takes place in sanjana's home.Sanjana :: yeh hai mera chhota sa ghar, kesa laga.
Aman (sad expression). Baht Achha hai.
Sanjana :: aman tum ro rahe ho.
YOU ARE READING
MISTAKE...
Mystery / ThrillerAman a 23 years rich boy,son of a rich business man who fall in love with a 22 years middle class girl named, nisha . Their love story start from an marriage party and ended in the tragic moment . It was nisha's bad luck that she cheated aman. Now...