( Avni bohot aage nikal jati hai. Neil, ali, dd, vidhyut bhi nikalte hai .par vo nahi dekhti.)
Neil - Dekha tum logo ki baato ke chakkar Main avni itne aage nikal gayi dekhi nahi rahi hai.
Ali - Lagta hai kise ko bohot jaldi hai avni ji se milne ki hmm...
Neil - Aise koi baat nahi hai vo tho use promise kiya hai na isliye varna vo kya sochagi mera bare main.
Vidhyut - Oh.. Hamare baare main tho kabhi aisa nahi socha hmm...
Neil - Ohh tho tum log mari taang kich rahe ho hmm... Dekho abb main kya karta ho tumlogo ka sath.
(Neil unhe marne hi wala hota hai ki dd ko avni dekh jati hai.)
Dd - Neil... Avni ji
Neil - kaha ?
Dd - vo rahi saamne dekh.
Neil - Ha dekhi abb tum log chup chap bethna OK varna.
Ali, vidhyut - OK... Sorry sorry.
(Phir vo log ice cream shop ke saamne rukhte hai par Shop band hoti hai. Neil aur teeno avni ka pass aate hai )
Neil - Avni shop tho band hai abb
Avni - Ha pata nahi roz tho chalo rahati hai aaj pata nahi kaise band hai.
(Phir avni ko gola wala dekhta hai)Avni - Shop band hai tho kya hua vo dekho gola wala chalo chalte hai.
Neil - ha chalo
(Phir vo log gola wale ke pass jate hai)
Avni - Bhaiya jaldi se sabhi ke liye gola bana dejiye.
Gola wala - ji
Avni - Neil tumhe pata hai jab main choti thi na tho apne bhai ke saath gola khane aati thi.Main bhi kaha ye baate lekar beth gayi chalo gola khate hai.
( Phir sabhi log gola khate hai)
Avni - Hmmm. Mast gola kha kar maza hi aa gaya.
Neil - Ha sahi kaha tumne.
( Sabhi maze se gola kha rahe hote hai tabhi avni ka dhyan Kuch baccho par jati hai jo unki taraf dekh rahe hote hai .Avni unhe apne pass bulati hai .vo log aate hai. Avni unke pass jati hai. Neil use dekhta rahata hai. Avni un baccho ke pass jati hai aur apne knees par bathati hai.)
Avni - Kya hua baccho? Gola khana hai?
Bacche - Ha didi
Avni - Oh tho ye baat hai tho theek hai par uske badle tumhe mujhe kuch dena padega.
(Bacche ek dusre ke taraf dekhte hai. Neil bhi Soch Mein padha jata hai Ki ki Avni ine bacchon se a kya Mangegi)
Bacche - didi per hamare pass aapko dene ke liye kuch nahin hai.Avni - per Mujhe To Nahin Lagta ki main jo mangne wali ho vo aapke pass nahi hai.
(Sabhi soach Main pad jate hai.)
Avni - Aree main smile ki baat kar rahi thi .
(sabhi hasne lagte hai)
Avni - aao baccho gola khate hai. Bhiya sabhi baccho ke liya gola banaiye.
( Sabhi gola khate hai avni bhi bohot kush hoti hai. Neil bas avni ko stare kar raha hai aur smile kar raha hota hai)
So guys how is it?
YOU ARE READING
Don's Love Story
RandomNeil khanna - He is a Don as well as Business Man. No one knows about that he is Don. In front of india he is a India's famous Business Man. Avni Mehta - She is a 2nd Ye...