A khanna mansion is shown
In hall,
( Neil bohot angry hota hai. Vo sarra saman phekne lagta hai. Tabhi vaha dd ,Ali aur vidhyut aate hai .Vo log neil ko rokne ki koshish karte hai. )Dd - Neil rukh ja ye kya kar raha hai tu.
Ali - Ha neil shant ho ja.
Neil - kya shant ho jao ha kya shant ho jao. Tum log jante ho na kya hua ha aaj phir vo insaan jisne mere mom dad ko mardia mera itna pass hokar bhi ma usa nahi pakad paya. Use ke karan mera pura parivar bikhar gaya.
Dd- Nahi neil tu tension mat le hum use phir se pakad lege. Aise haar mat maan.
Vidhyut - Ha neil dd sahi kaha raha hai.
Neil - Main graveyard ja raha hu mujhe anne me der ho jayegi.
Vidhyut - Hum bhi tere sath chalenge tujhe aakele jane nahi denge.
Ali - Ha vidyut sahi kaha raha hai.
Neil- Tikh hai chalo. And they left.
On the other side,
(Avni aur riya scooty se racing kar rahe hote hai .Juhi riya ke sath bethi hoti hai.)
Avni- Aaj dekh riya ma tujhe kaise harati hu.
Riya - Ha ha dekhte hai.
In graveyard,
( Neil aur sabhi graveyard pohoch jate hai.)Neil - Tum log yahi roko main aata hu.
(Here avni graveyard ke pass se gujarti hai aur riya ko aavaj lagati hai)
Avni - Riya tu ghar ja Main aati hu.
Juhi - kya hua kaha ja rahi hai?
Riya - Aap jao avni di. I know avni di aap Dad se milne ja rahi hai.
( Riya chali jate hai aur avni apne scooty park karke graveyard ma jati hai. Vo apne Papa ke grave ke pass jati hai aur flowers chadati hai .)
Avni - HI papa. I miss u. Papa sab apko bohot miss karte hai. Main tu aapse roz milne aate hu. Aaj vaise bhi bohot late ho gaya hai aaj apse jyada baat nahi kar paogi aur maa bhi ghar par mera intazaar kar rahi hogi. Bye Papa.
(Avni ja rahi hoti hai tabhi uske nazar neil par padte hai vo apne mom dad ke grave ke pass ro raha hota hai. Avni uske pass jati hai aur neil ke shoulder per Hath rakhti hai. Neil palat ke Avni Ki Taraf dekhta hai.)
Avni - Aise Rote Nahi Hai yah Aasu kamjori Ki Nishani hote hai. Hume inhe yad kar kar rona nahi chahiye. Maa keheti hai vo log jab hame aise dekhenge tho unhe kitna bura lagega.
Hume unhe haste hue yaad karna chahiye. I know ye mushkil hai.(Neil bas avni ko stare kar raha hota hai aur uske baate Sunraha hota hai.)
Avni - Aur pata hai jab bhi mujhe rone aata hai na tho bas me ek hi kaam karti hu. Meri ek favourite place hai jaha mujhe sukoon milta hai. Tum mera saath chalo sayaad tumhe bhi sukoon mil jaye.
Preview - Avneil in orphanage.
Guys this is my first story. I hope you like it.
YOU ARE READING
Don's Love Story
RandomNeil khanna - He is a Don as well as Business Man. No one knows about that he is Don. In front of india he is a India's famous Business Man. Avni Mehta - She is a 2nd Ye...