2

328 12 2
                                    

Varun takes his tiffin carrier, " Aaj kya dia? "

Kriti comes before him, " Roti aur halwa. Saath mein kuch pakode bhi dia. "

" Aww my cutie! " Varun kisses on her cheek.

" Kar kya rahe ho? Accha main apna bag leke ata hoon. "

They gets into the car and Varun starts driving. " Accha humara Delhi shift karne ke baare mein kya socha? " Kriti asks.

" Aa.. Woh aaj mein boss se baat karunga is baare mein. "

" Good Boy! " Kriti caresses his cheek and enters in the College.

Varun is sitting in the canteen of his office with his colleagues and eating lunch. It's really delicious.

Kriti gets a half time today so she was coming outside the class. A student, name Rakesh, comes before her, " Ma'am aaj aapko bohot acha lag raha hai. "

" Ha to? "

" Actually mujhe aapko bohot acha lagta hai. "

" Sun main shaadi shudha hoon samjha. Bhag yaha se. "

Apar is standing before Varun's house. Kriti opens the door, " Aree Apar! Tum yaha? "

" Ha, woh Bhabi Varun ne kaha ki woh pani le jaana vul gaya hai to mujhe bhej dia. "

" Ye lo pani ka bottle. Accha Varun ne kya boss ke saath Delhi shifting baare mein baat ki hai? "

Apar bcms confused, " Ha baat karta hoga ab. Hum chalte hai. "

" Bhai tu Delhi shift karne wala hai? Mujhe to kuch kaha nahi. " Apar says.

" Tujhko kaise pata chala? " Varun asks with a shocked look.

" Kiu, Bhabi ne kaha ki tu aaj boss ke saath is baare mein baat karega. "

" Tune kya kaha? "

" Maine kaha ki baat karta hoga. "

" Bhai main phas gaya hoon. "

" Kiu? "

" Biwi ko pyaar dia to hum acha swami, biwi ko gadi dia to bhi hum acha swami. Lekin agar ek baar kaha ki Delhi shift karna impossible to divorce. Aree Hum apna zindagi apne tarah jeena chahte hai. "

" Ha, lekin woh shaadi ke pehle hota hai. Shaadi ke baad nahi. "

" Lekin ab main use keh dia na. Main jaake boss se baat karta hoon, " Varun runs to Boss Cabin. Apar place his hands on hip, " Ajeeb admi hai! "

" Varun ab Delhi mein tumhara shifting karna possible nahi hai. Waha jo kam pe hai uska retire hone ke baad shift kar sakte ho. Aur agar do promotion mil jai to bhi ja sakte ho. "

" To kitne time lag sakta hai, Sir? "

" Umm.. Do Tin saal to lagega hi. "

Apar and Varun are sipping tea standing in this place -

Apar and Varun are sipping tea standing in this place -

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Apar says, " Delhi mein jaana possible nahi hai. Do promotion ek saath milna to namoomkin hai yaar. Aur ab tu agar nokhri chod ke chala gaya to Delhi jake paisa kaise kamaega? Gol gappa bech ke? "

" Ab Kriti ko kaise baatau. Usko dard mein nahi dekh sakta main. Accha tu bolna use. "

" Pagal hua hai kya? Bhabi ka husband kon hai? Tu ya main? "

Varun takes his shoe in hand, " Abbe joote khayga kya? "

" Majak kar raha tha bhai! "

" Aaj itna late kiu? Afeem khaya kya Apar ke saath? " Kriti asks while Varun is putting the tea cup in shelf, " Abhi tak tumhara ye cup collection ki adat gaya nahi. "

Kriti pulls him holding arms, " Tumko thoda tensed lag raha hai. "

" Woh kuch nahi. Chalo sone jaate hai. "

Varun is reading a book leaning against the bed stamp. Kriti puts her head on Varun's shoulder, " To Delhi shifting ka kya hua? "

" Umm.. Arrange karne ki koushish kar raha hoon. Ho jayega. Don't worry. " Varun says but deep inside he  is saying, " Par kaise hoga? "

Next morning -

A girl gets out from train wearing western dress, Top Jeans. She hires a coolie and then gets in a auto.

Can you guess who is this girl?

Pati Patni Aur Woh Where stories live. Discover now