4

197 11 4
                                    

" Pune bohot acha jagah hai. I like it. " Alia says sitting on the front seat of Varun's car.

" Ha bohot shanti hai is sheher mein. Acha Delhi mein to bohot crowd hai, hai na? " Varun says while driving.

" Ha waha pe bilkul shanti nahi milta. Lekin waha bohot saare opportunities hai. "

" Acha agar ab main Delhi ja kar job dhundu to kya mujhe milega? "

" Thoda mehnat karna padega, lekin mil jayega. Acha ab aapka family ke baare mein bataie. Are you married? "

Varun suddenly pushes the break. Alia asks, " Kya hua? "

Varun points at the traffic signal, " Signal hai is liye. "

Alia says, " Aapne abhi tak nahi kaha ki aap married hai ki nahi. "

" Ha hum Shaadishudha hai. " Varun says uncomfortably.

" Aapke Patni ka naam kya hai? "

" Kriti. "

" Kriti hmm nice name. Acha woh kya housewife hai? "

" Nahi. Pune City College ka teacher hai. Aur bohot acha khana bhi banata hai. "

" Acha thik hai ek din aapke ghar jaake unse milenge or khana bhi khake ayenge. "

" Aapko jaane ki kya zaroorat hai? Main khana leke aunga ek din. Acha Alia ji aap dal puri khayenge? "

" Ha chalie. "

They sits on the bench outside the tea stall. Alia asks, " Acha Varun Ji aap mujhe Delhi ke baare mein kiu punch rahe the? "

" Actually woh mera Patni ka bohot shokh hai Delhi mein rehne ka. Is liye. " Varun says irritatedly.

" Ek din mere saath chalie na Delhi mein? "

" Ha dekhunga. "

At night -

Varun is sitting on bed leaning against the bed stamp with plot catalog. His phone is behind the page.

Kriti sits beside him and places her head on Varun's shoulder. Varun moves away. Kriti asks, " What happened? Main kya ye nahi kar sakta? "

" Nahi kuch nahi. " Varun was chatting with Alia. He takes it on his other side.

Alia texts, " Kya kar rahe ho? "

" Kriti ke saath betha hoon. "

" Good night. Have a great night. "

Kriti kisses on Varun's cheek and lays beside him. Varun sleeps.

Pati Patni Aur Woh Where stories live. Discover now