It was 8. Am in the morning Pravisht woke up got ready just to go downstairs...
He went inside the kitchenPravisht : Oh man milk khatam.. Chalo Jake Lana hi padega
He went to the nearby dairy..
Where he saw Pranya!
Pranya : Uncle Raw Curd hoga Kya?
Uncle : Haan bas 2 minute!
Then Pranya see's pravisht
Pranya : Uncle thoda Jaldi plz!
Uncle: han beta kar toh raha ho!
Pravisht : Uncle 2 packet Creme milk De dijiye plz'
Uncle Haan bas do minute...
They try to ignore each other as much as they can!
It was more than 5 minutes
Pranya : uncle agar nahi hai toh main bahar ja kar le lu!
Pravisht : thoda patience rakh lo bekar ka noise pollution mat Karo please!.
Pranya: Oh really! By the way Mr. Kal kisi Ki shirt pe uski galti se coffee gir gayi thi but panic toh bohot bhehtar tareeke se kar rahe the!
Pravisht : Mujhe na tumse baat hi nahi karni
Pranya : toh Kar kaun raha hai! Pravisht!
Pravisht : tumhe mera naam Kaise pata?
Pranya : kal apke dost chilla chilla ke apka naam bol rahe the!
Pravisht : Uh you are a total mess!!!
Pranya : I KNOW!!
Then suddenly a boy came and said
Dekhiye aap dono Ladiye mat! Aur In mohtarma ..... Kitni khubsoorat hoti hai!....
Pravisht : Yeh tum ladkiyo ka na aisa hi hota hai... Koi bhi ake chala jata hai!...
Pranya : what the hell do you mean by that! Just shut up okay! Tum jaise log khud toh choti choti baaton pe chidh jate hai aur ilzam Dusro pe! Tum jab dekho tab kuch bhi bole ja rahe ho!
JUST SHUT UP!! DON'T! YOU'
DARE TO SHOW ME YOUR FACE AGAIN! UNDERSTOOD! get lost!Uncle : Beta Apna saman toh lele!
Pranya: Aap khaiye!!!
PRAVIST in his mind : kahi kuch zyada toh nahi bol diya like.. Usne toh us ajeeb se ladke ka reply bhi nahi kiya! Na aaj na kal!! Then!
Hell dude! Pravisht bolne se Pehle kuch soch Leta!Uncle : Tum apna milk loge Yaaa?
Pravisht : Dijiye!
As pravisht returns back! He receives a Notice by the head department of the society!
Pravisht shouts: SUMEDDHHHHHH!
NEECHE AASumedh jumps from his bed!
Sumedh : Kya hua aaya aya!! Kya hua bhai Earthquake aya Kya!? Chal chal!
Pravisht : Tu mujhe kal kuch batane wala tha?
Sumedh: Main ? kUvh bhi toh nahi!
Pravisht : Abey sale koi dance welfare hone wala tha naa! Tuje Karuna aunty NE bataya tha!! Hainaaaa!
Sumedh: Oh wooo! Haan but wo toh kuch important nahi tha naa optional tha naa!
Pravisht : wo tha optional ke uske liye DONATION DENA Optional nahi tha!!
Yeh dekh ye notice ayi hai!Sumedh: Kya hai padh
Notice -
RESPECTED RESIDENCE PERSON-
WE WANT TO INFORM YOU THAT YOU HAVE NOT SUBMITTED YOUR PAYMENT TO US AND DUE TO THAT CAUSE YOU HAVE TO PAY THE PENALTY OF 5000 TO YOUR LAND LORD . IF THIS PAYMENT IS NOT PAYED ON TIME WE HAVE TO TAKE A VERY STRICT ACTION.
Sumedh: oh sad yaar but to pay karde na!
Pravisht : main pay toh kardu lekin hame ye Girpade je ko Deni hai.. Unki banking details apne pas Nahi hai!!
Sumedh: toh wo parso tak ka jayenge naa!
Pravisgt: Last date aaj Hai!
Sumedh:kaun last day ke di last warning bheta hai? toh zyada se zyada Kya karenge aur money penalty lagegi!
Pravisht : Hahah yaha ke rules ke Hisab se strict action Matlab nikal bhi sakte hai!
Sumedh: Nahi bhai yaha Mallika jee hai! Main ghar nahi chodunga!
Pravisht : Isko abhi bhi Mallika ki Padi hai... Idhar ghar se behgar gone ki naubat aa gayi hai!.
Bhagwan Jane Kya hoga!
As the door bell rings.
It was Dev
Dev: hey!
Pravisht : hey !
Dev: tere chehre ka rang kyu uda hai?
Pravisht : ye naa tu iss Jaanwar se puch!
Dev: kyu aisa Kya hua?
They tell him all the stories!
Pravisht : ab Bata Kya Karu?
Dev: Oh shit! An tumhe bhagwan hi bachaya
Pravisht : yaar aisa mat bol!
Sumedh : Haan yaar kuch Kar Malika jee ke bina Kaise jiyunga? 😢
Dev: ae Tereko abhi bhi Mallika ki chahiye! Matlab Tera ghar lutne ko aa gaya aur!...... idea! Mallika se yaad aya!
Sumedh : ae Tereko Mallika se Kya yaad aya... Dekho Teri behen jaisi hai wo!
Drv: ae Chup kar! Ek kaam karo Girpade jee ki paying guest hai Malika aur Anahita.. Unse puchte hai naa!
Pravisht : best idea
Sumedh : Haan isi bahane Mallika jee ke subah subah Darshan bhi ho jayege!
Pravisht : let's go!
.......................................................................
Sorry guys main bhul gayi ki maine update kiya hi naahi 😂.. Like ye 3 sin se draft pada tha! Sorry again? 😂
Wait for the next part kyuki Maine kuch nahi socha hai... So plz idea insist karo iske liye bhi aur dusri story ke liye bhi! love you all ☺
YOU ARE READING
Normal life to be ❤ ( ON HOLD)
FanficHey people! it's a story fiction! Read and tell your review! what happens when few people meet at a random street and then becomes Best friends! so peep in to know more! guyyyys! 😂 main characters! Sumedh, Dev joshi, Pravisht Mishra! Mallika...