"Sanyukta tum thik toh ho na, thank god ke tumhe kuch huya nehi!" As soon as they came out Bharti ji asked worriedly.
"Ji main thik hu, aap chinta mat kijiye." Sanyukta replied slowly.
"Lekin Sanyukta tum pool ke pass kar keya rahi thi? Maine sabko mana kiya tha na aakele kahi vi jane ko! Aagar tumhe kuch ho jata toh!" Bharati ji asked anxiously.
"Bharti ji wo Sanyukta thik hain aap tension mat kariye." Arpita said thus she nodded when her eyes fall on Randhir.
"Aur Krishna tum kaise ho, thik toh ho na? Aare jab taherna nehi aata toh phir pool mein kude kyu, aagar kuch ho jata toh!" Bharati ji said worriedly.
"Don't worry Bharati ji am fine. But aap ek bataiye Sanyukta ji pool ke pass aakeli chali geyi aur kisine dekha kaise nehi? Maine stuff se kaha tha ke girls are special so unnki thik se dhyan rakha jay but phir vi yeh incident ho geya! Kiski galti hain yeh?" Randhir asked angrily when everyone became silent.
"Main puch raha hu kiski galti hain yeh? Koyn tha yeah par?" Randhir asked again in an icy cold voice when the stuff came forwarded.
"Ji sir main tha." The stuff said became frightening when Randhir glared at him.
"Aap itni irresponsible kaise ho sakte hain, aagar aaj aapki laparwahi ke wajase Sanyukta ji ko kuch ho jata toh? I'll complain against you." Randhir said angrily when the stuff gulped hard.
"Krishna ji innki koi galti nehi hain, yeh toh meri help karna chahate thay lekin maine hi innko daat kar bhaga diya tha. Aap please innka complain mat kijiye." Sanyukta said thus Randhir looked at her shockingly.
"I never expect this from you Sanyukta ji. Aapse itni badi laparwahi ki ummed nehi thi mujhe! Aapko pata hain aaj aagar aapko kuch ho jata toh phir isski responsibility Arpita aur puri management par aata, aapki wajase unn par sawal uthte, aap bina kuch soche samjhe aaisa kaise kar sakti hain?" Randhir asked shockingly when Sanyukta felt guilty.
"Am sorry Krishna ji." She said slowly.
"Sorry my foot." Randhir said curtly and left from there leaving Sanyukta in pool of guilt.
"Lagta hain Krishna ji bahut naraz ho gaye hain, maine kaam hi aaisa kiya." Sanyukta said sadly.
"Nehi Sanyukta aaisa kuch nehi hain, Parth tum jake Krishna ko samjhao." Arpita said thus Parth left from there.
"Nehi Arpita ji Krishna ji sahi bol rahe thay, meri galti ki wajase aap sab problem mein aah jate, am really very sorry." Sanyukta said feeling guilty.
"Koi baat nehi Sanyukta tum thik ho Krishna vi thik hain toh phir sab thik hain. Haan Krishna thoda naraz hain but kuch der mein khud aake tumse sorry bolega aapne behaviour ke liye, dekh lena." Arpita assured her.
"Sorry toh mujhe bolna chahiye aap sabko danger mein dalne ke liye specially Krishna ji ko." Sanyukta said slowly.
Randhir was marching angrily backyard of the farm house when Parth came there.
"Hey are you okay?" Parth asked him thus he stopped.
"Main tujhe okay dikh raha hu! Can't believe ke Sanyukta itni irresponsible behaviour kar sakti hain! Aagar usse kuch ho jata toh?" Randhir said furiously.
"Itna pyar?" Parth said when Randhir glared at him.
"Main gussa hu aur tujhe pyar dikh raha hain!" Randhir said angrily.
"But mujhe toh teri aankhon mein Sanyukta ke liye sirf pyar dikh raha hain. Tu usse bahut pyar karta hain tabhi jab usski jaan par aayi toh tu itna tadap utha hain." Parth said when Randhir made a face.
YOU ARE READING
Ray of Hope
ФанфикThis is a story of a poor girl who lost her eyesight just because of a monster in masked of a human being. The incident changed the man totally and he decided to come back in her life as a "Ray of Hope". Will she ever forgive him and except him in...