Chapter 23: His Breakdown

1.4K 51 166
                                    

Aarav's POV

I was in the office, one of my partners marched into my chamber and shouted: "how could you Aarav??"

I was confused, I asked "kya hua Deepak?"

Deepak threw the file on the table and said "itni badi galti kaise kar sakte ho tum? 10 saal mein pehli baar tumne itna bada loss kiya hai"

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Deepak threw the file on the table and said "itni badi galti kaise kar sakte ho tum? 10 saal mein pehli baar tumne itna bada loss kiya hai"

I picked up the file and was shocked after reading it.

"Ye.. kaise hua mujhe samajh nhi aa raha" I replied.

"Ye kyun nahi kehte ho tumse ab ye company sambhalti nahi hai.. Tumne bina uss aadmi ka background dekhke uspe trust kiya aur wo sab paise leke bhaag gaya.." he said.

Manvi entered the chamber and argued with him "Deepakji... please pehli baar aisa hua hai na aur business mein ye sab hota rehta hai"

"Manvi main janta hun par Aarav ek sensible aadmi hai business mein aajtak usse ek chuk nahi hui hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"Manvi main janta hun par Aarav ek sensible aadmi hai business mein aajtak usse ek chuk nahi hui hai.. Pichle kayi mahine se main dekh raha hun ye office nahi aata hai.. Aata hai toh khoya rehta hai.. He needs to be treated warna ye jo naam isne kamaya hai na.. Sab khatam ho jayega" He shouted and left from there.

I sat down on the chair with a thud. Tears brimmed down my eyes, all because of Ahana's threatening and blackmailing. I was mentally and physically losing myself. What have I become? A broken soul, always lost in pain.

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Blackmail (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें